Jun 18, 2024
Latest News

खेल से धैर्य और साहस का विकास होता है तथा सामूहिक सद्भाव और भाईचारे की भावना बढ़ती:मनीष ठाकुर

खेल से धैर्य और साहस का विकास होता है तथा सामूहिक सद्भाव और भाईचारे की भावना बढ़ती:मनीष ठाकुर

तांत्रा इलेवन कांगड़ा में तीन दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता संपन्न, मनीष ठाकुर रहे मुख्यातिथि

देश आदेश पांवटा साहिब

आंजभोज क्षेत्र के राजपुर में तांत्रा इलेवन कांगड़ा (सुनोग) की ओर से आयोजित तीन दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का आज शुक्रवार को सफल समापन हुआ, जिसमें बतौर मुख्य अतिथि मनीष ठाकुर पूर्व प्रदेश युकां अध्यक्ष ने शिरकत की।

सर्वप्रथम प्रतियोगिता आयोजक ने मुख्यातिथि एवं उनके साथ आए हुए समस्त अतिथिगणों का फूल मालाओं व नारेबाजी के साथ स्वागत किया तथा प्रतियोगिता में भाग ले रहे टीमों के खिलाड़ियों से रु-ब-रु करवाया। मुख्यातिथि ने युवाओं को संबोधित भी किया।

उन्होंने कहा कि खेलकूद मानव मन को प्रसन्न और उत्साहित बनाए रखते हैं। खेलों से नियम पालन के स्वभाव का विकास होता है और मन एकाग्र होता है। खेल में भाग लेने से खिलाड़ियों में धैर्य और साहस का विकास होता है तथा सामूहिक सद्भाव और भाईचारे की भावना बढ़ती है।

नशे से दूर रहने के लिए खेल बहुत ही सार्थक साबित होता है इसलिए युवाओं को खेल के प्रति रुचि बढ़ाने के लिए इस तरह के आयोजन बहुत ही सराहनीय है
तथा क्लब साथियों का जोरदार स्वागत के लिए धन्यवाद् व आभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर उनके साथ प्रदेश प्रवक्ता हिमाचल युवा कांग्रेस नरेन्द्र परमार, पूर्व प्रधान रणदीप पुंडीर, राजेश कुमार, सुनील चौहान, हितेंदर तोमर, गुरुदत्त चौहान , पूर्व प्रधान अर्जुन चौहान,वर्तमान उपप्रधान राकेश चौहान, चरण चौहान आदि युवा मंडल तान्त्रा कांगड़ा,युवा
साथी उपस्थित रहे।

Originally posted 2022-01-14 14:27:30.