Jun 25, 2024
CRIME/ACCIDENT

छापामारी:सूर्या कॉलोनी में छिपा फिरौती मामले का आरोपी दबोचा

पांवटा साहिब: उत्तराखंड पुलिस ने पांवटा साहिब में दी दबिश, लोकेशन मिलने पर टीम ने दबोचा फिरौती मामले का आरोपी 

न्यूज़ देशआदेश

पांवटा साहिब:-उत्तराखंड पुलिस ने पांवटा साहिब में छापामारी की है। फिरौती मामले के आरोपी की लोकेशन मिलने पर टीम ने पांवटा साहिब के आधा दर्जन से अधिक स्थानों पर छापा मारा। इसके बाद पुलिस ने सूर्या कॉलोनी में छिपे फिरौती मामले के आरोपी को दबोच लिया है।

 

उत्तराखंड पुलिस ने पांवटा पुलिस की मदद से हरियाणा निवासी 28 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार उत्तराखंड पुलिस के रुड़की क्षेत्र में एक फिरौती का मामला दर्ज हुआ था। इसके आरोपी की लोकेशन हिमाचल के पांवटा क्षेत्र में आ रही थी। उत्तराखंड पुलिस ने डीएसपी पांवटा से जांच में सहयोग मांगा।

फिरौती मामले का आरोपी बार-बार ठिकाने बदल रहा था। वह दस स्थलों को अपना ठिकाने बना चुका था। इसके बाद रुड़की पुलिस ने मोबाइल के जरिए आरोपी की पुख्ता लोकेशन सूर्या कॉलोनी निकाल ली। सीआईए टीम ने स्थानीय पुलिस के साथ वार्ड-6 सूर्या कॉलोनी में दबिश दी।

छापामारी के दौरान कॉलोनी में ही एक घर में किराये के कमरे से आरोपी सोनू उर्फ जसप्रीत पुत्र लक्की निवासी जगाधरी हरियाणा को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी सोनू को उत्तराखंड पुलिस साथ ले गई है।

डीएसपी बीर बहादुर ने इसकी पुष्टि की है। डीएसपी ने बताया कि उत्तराखंड पुलिस ने रुड़की में हुए एक फिरौती मामले के आरोपी को स्थानीय पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया है।