Jun 18, 2024
LOCAL NEWS

तिरुपति मेडिकेयर में लगा रक्तदान शिविर, सैकड़ों ने किया नेक काम : अरुण गोयल

तिरुपति मेडिकेयर में लगा रक्तदान शिविर, सैकड़ों ने किया नेक काम : अरुण गोयल

तिरुपति ग्रुप ने शिविर में 121 यूनिट रक्त दान किया।

न्यूज़ देशआदेश

पांवटा के औद्योगिक क्षेत्र स्थित तिरुपति मेडिकेयर परिसर में एक दिवसीय रक्तदान शिविर आयोजित किया गया। शिविर में कंपनी के निदेशक अरुण गोयल ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। रक्तदान शिविर में कंपनी के सैकड़ों कर्मचारियों ने रक्तदान कर पुण्य कमाया।

दवा निर्माता कंपनी तिरुपति ग्रुप के निदेशक अरुण गोयल ने कहा कि रक्तदान करना एक नेक काम है। तिरुपति ग्रुप सामाजिक कार्यों में हमेशा बढ़-चढ़कर भाग लेती है। कंपनी परिसर में आयोजित रक्तदान शिविर में 121 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया और इसे ब्लड बैंक में जमा किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि तिरुपति ग्रुप ने कोरोना काल में भी पांवटा साहिब के सीमावर्ती क्षेत्रों में सैनिटाइजर टर्नल को स्थापित कर सामाजिक हित में काम किया। साथ ही पीड़ित और जरूरतमंद लोगों का भी सहयोग किया गया।

तिरुपति ग्रुप के लोकेश दत्त शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि पांवटा साहिब स्थित तिरुपति मेडिकेयर परिसर में आयोजित एक दिवसीय रक्तदान शिविर में 121 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया।

रक्तदान शिविर में IMA देहरादून से विशेषज्ञों की टीम में डॉक्टर आरुषि बंसल, नर्स स्टाफ में रितु केंथोला व सरिता राठौर, लैब अटेंडेंट शिवम गुप्ता सहित सियाराम, कमल साहू व संजय रावत मौजूद रहे।

इस अवसर पर GM -CHR मनजीत कुमार, GM -CFA मोहनलाल अग्रवाल तथा डिप्टी मैनेजर अमित अग्रवाल सहित कंपनी का स्टाफ मौजूद रहा।