Jun 18, 2024
CRIME/ACCIDENT

माजरा स्कूली बच्चों के दो गुटों में चले लात घूंसे और डंडे

स्कूली बच्चों के दो गुटों में चले लात घूंसे और डंडे

माजरा रावमावि कैंपस के बाहर मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

न्यूज़ देशआदेश

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला माजरा स्कूल कैंपस के बाहर दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान पत्थर और डंडे भी चले। पुलिस की टीम मौके पर पहुंचने से पहले ही मारपीट करने वाले युवा मौके से फरार हो गए थे। झड़प की सूचना मिलने पर माजरा पुलिस थाना टीम ने जांच शुरू कर दी है

बता दें कि मंगलवार दोपहर पोस्ट ऑफिस के समीप स्कूल की पिछली गली में दो दर्जन से अधिक छात्र व बाहरी के बीच जमकर झड़प हुई है। इसमें दोनों गुटों के युवा एक-दूसरे पर हमला कर रहे हैं। कुछ छात्र खुद को बचाने के लिए भागते नजर आ रहे हैं। माजरा राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कैंपस के बाहर दो गुटों के बीच मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दो गुटों के बीच जमकर लात घूंसे, डंडे से वार व पत्थर फेेंके जा रहे हैं।

सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस को देख कर मारपीट के आरोपी भाग खड़े हुए। माजरा पुलिस कुछ युवाओं से पूछताछ कर रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार माजरा स्कूल में पढ़ रहे सैनवाला कोटड़ी व्यास और मिश्रावाला समेत आसपास क्षेत्रों के युवा मारपीट में शामिल बताए जा रहे हैं। छात्रों की झड़प स्कूल के पीछे मार्ग पर हुई है, जिसमें कुछ बाहरी व छात्र भी शामिल बताए जा रहे हैं।

वहीं, माजरा रावमापा के प्रधानाचार्य अनिल नागपाल ने बताया कि स्कूल परिसर से बाहर युवाओं के दो गुटों के बीच मारपीट हुई है। प्रधानाचार्य ने कहा कि कुछ बाहरी लोग कैंपस के बाहर पहुंच कर माहौल खराब करते हैं। इसकी पहले ही पुलिस को शिकायत दी जा चुकी है। पुलिस जांच टीम को मामले की जांच में पूरा सहयोग दिया जा रहा है।

बुधवार को माजरा थाना से पुलिस टीम ने स्कूल में पहुंच कर शिक्षा ग्रहण करने वाले विद्यार्थियों को इस तरह की गतिविधियों से दूर रहने के लिए जागरूक भी किया है।

डीएसपी पांवटा साहिब बीर बहादुर ने कहा कि माजरा स्कूल कैंपस के बाहर युवाओं को दो गुटों में आपसी झड़प की सूचना मिली है। यहां पुलिस गश्त बढ़ाई जाएगी।