Jun 25, 2024
CRIME/ACCIDENT

पांवटा साहिब:दुकान में सेंध लगाकर उड़ाया हजारों का सामान

पांवटा साहिब:दुकान में सेंध लगाकर उड़ाया हजारों का सामान

सोमवार की रात छत उखाड़ कर भीतर घुसे चोर, जांच में जुटी पुलिस

न्यूज़ देशआदेश

मुख्य बाजार पांवटा साहिब में जनरल स्टोर दुकान में शातिर चोरों ने सेंध लगा कर हजारों का सामान उड़ा लिया। चोरों ने दुकान की टीन उखाड़ कर भीतर रखा सामान चोरी कर लिया है। दुकानदार नेे स्थानीय पुलिस थाने में शिकायत सौंप दी है।

जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब के मुख्य बाजार स्थित दुकान में रात के समय अज्ञात चोर घुस गए। दुकानदार नरेश कुमार ने बताया कि सोमवार रात को दुकान की छत उखाड़ कर चोर भीतर घुसे हैं। सुबह जब उसने देखा तो खोखोनुमा दुकान के भीतर रखा सारा सामान बिखरा हुआ था।

चोर दुकान से अंडर गारमेंट, बेल्टें, डियोड्रेंट व सौंदर्य सामग्री समेत करीब 30 से 40 हजार का सामान चोरी कर ले गए। चोरी किए गए सामान के खाली डिब्बे दुकान के ही बाहर छोड़ गए। नरेश ने बताया कि पहले भी चोरी की वारदात दुकान में हो चुकी है। विगत सप्ताह भी दुकान में चोरी का प्रयास किया गया था। उन्होंने बताया कि पुलिस में चोरी की शिकायत कर दी गई है।

डीएसपी पांवटा साहिब बीर बहादुर ने कहा कि दुकानदार की शिकायत मिलने पर जांच शुरू की जा रही है। पुलिस जांच टीम आसपास की दुकानों के सीसीटीवी भी खंगालेगी जिससे अज्ञात चोर को दबोचा जा सके।

डीएसपी ने दुकानदारों से सीसीटीवी कैमरे लगाने को कहा है जिससे इस तरह की वारदातों के आरोपियों को दबोचने में सहायता मिल सकें।