Jun 25, 2024
CRIME/ACCIDENT

पांवटा साहिब की क्यारदा पंचायत में हुई घटना में अभी तक छः दोषियों को किया गिरफ्तार – विवेक महाजन*

 

*पांवटा साहिब की क्यारदा पंचायत में हुई घटना में अभी तक छः दोषियों को किया गिरफ्तार – विवेक महाजन*

*लोगों से की अमन – शान्ति व सदभावना बनाए रखने की अपील*

न्यूज़ देशआदेश

पांवटा साहिब  – उपमंडल दंड़ाधिकारी पांवटा साहिब विवेक महाजन ने गत रात्रि पांवटा साहिब की क्यारदा पंचायत में भैस के कटडे को काटे जाने की घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि अभी तक इस घटना में संलिप्त छः दोषियों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि जहाँ इस घटना को अंजाम दिया गया, उस कमरे को सील कर दिया गया है ताकि घटना स्थल पर किसी भी प्रकार छेड़खानी न की जा सके। उन्होंने क्षेत्र के लोगों से अमन-शान्ति व सदभावना बनाए रखने की अपील की ।

विवेक महाजन ने जानकारी देते हुए बताया कि गत रात्रि सूचना प्राप्त हुई थी की पांवटा साहिब के क्यारदा में एक पशु का वध किया गया है। यह सूचना प्राप्त होने के उपरांत प्रशासन व पुलिस तथा पशु चिकित्सकों की टीम तुरंत घटना स्थल पर पहुँची जहाँ काटे गए पशु को मौके से बरामद किया गया तथा डॉक्टरो द्वारा उस पशु का पोस्टमार्टम किया गया जिसमें पाया गया कि यह पशु भैस का बच्चा कटडा है।
उन्होंने बताया कि आज विभिन्न संगठनों से चर्चा की गई तथा उनके विचारों को शांतिपूर्वक सुना गया।

विवेक महाजन ने कहा कि इस मामले में संलिप्त किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा, जिसके मद्देनज़र एक कमेटी का भी गठन किया गया है ताकि मामले की पूरी तरह जाँच सुनिश्चित हो सके। यह कमेटी एक सप्ताह में मामले से जुड़ी सभी जानकारी एकत्रित कर रिपोर्ट प्रस्तुत करेगी, जिसके आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

.0.