Jun 18, 2024
HIMACHAL

सरकार की नाकामी: धर्मशाला में विधानसभा की दीवारों पर खालिस्तानी झंडे,,इस्तीफा दें,जयराम:मनीष ठाकुर

 

सरकार की नाकामी: धर्मशाला में विधानसभा की दीवारों पर खालिस्तानी झंडे,,इस्तीफा दें,जयराम:मनीष ठाकु

देश आदेश

पौंटा

हिमाचल प्रदेश विधानसभा में खालिस्तानी पोस्टर और झंडे लगना सरेआम प्रदेश की जयराम सरकार की बिगड़ती कानून व्यवस्था की ओर एक बहुत बड़ा सवालिया निशान खड़ा करता है।जो सरकार विधानसभा जैसे सवेंधानिक संस्थान की सुरक्षा नहीं कर सकती है वह प्रदेश के लोगों की किस प्रकार से सुरक्षा करेगी। मनीष ठाकुर ने कहा, ऐसी सरकार को सत्ता में रहना का कोई हक नहीं है।अगर इस सरकार में थोड़ी बहुत भी नैतिकता बची है तुरंत सता से हट जाना चाहिए और तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए।

मनीष ठाकुर ने कहा,हिमाचल प्रदेश एक देवभूमि है यहां के लोग बहुत ही शांतिप्रिय है और प्रदेश के भीतर शांति का माहौल चाहते है।जिस किसी ने भी ये हरकत की है उनको तुरंत गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे डालना चाहिए।ये प्रदेश की सुरक्षा का मामला है।सरकार को अपनी पूरी ताकत के साथ इस घटना में संलिप्त लोगों के खिलाफ तुरंत कारवाही करनी चाहिए और नैतिकता के आधार पर सीएम को इस्तीफा देना चाहिए।

उन्होंने ये भी संदेह जारी करते हुए कहा, पुलिस पेपर लीक मामले पर जयराम सरकार पूरी तरह घिर चुकी कहीं उसी मामले को दबाने के लिए ये साजिश भी रची जा सकती और इसको वही कर सकते जो इसमें पूरी तरह घिरते नजर आ रहे।

मनीष ठाकुर ने कहा,चाहे जो भी हो प्रदेश के लोगों की सुरक्षा से खिलवाड़ बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।आम आदमी पार्टी मांग करती है की इस हरकत की जल्द से जल्द जांच की जाए और दोषियों को तुरंत गिरफ्तार किया जाए।