Jun 18, 2024
POLITICAL NEWS

पांवटा विस क्षेत्र में बढ़ रहा आप का कुनबा, सैंकड़ों युवाओं ने ली AAP की सदस्यता: मनीष ठाकुर

पांवटा विस क्षेत्र में बढ़ रहा आप का कुनबा, सैंकड़ों युवाओं ने ली AAP की सदस्यता: मनीष ठाकुर

मनीष ठाकुर को AAP पार्टी में प्रदेश उपाध्यक्ष बनाये जाने पर  गिरिपार क्षेत्र के युवाओं ने रखा स्वागत कार्यक्रम

देश आदेश

पांवटा साहिब विधानसभा के गिरिपार क्षेत्र में युवाओं ने मनीष ठाकुर को आम आदमी पार्टी का प्रदेश उपाध्यक्ष बनाए जाने पर एक स्वागत समारोह का आयोजन किया और इस उपलक्ष्य पर सैंकड़ों युवाओं ने माननीय अरविंद केजरीवाल की नीतियों से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। यह जानकारी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता ने दी है।

पांवटा साहिब विधानसभा में आम आदमी पार्टी का कुनबा लगातार बढ़ता जा रहा है।आज के स्वागत समारोह में सभी युवाओं से आग्रह किया गया है की आने वाले समय में आप सभी अपने गांव और पंचायत में ज्यादा से ज्यादा लोगों को केजरीवाल जी के विकास के मॉडल से जोड़ने की कोशिश करें।सभी युवाओं ने सर्वसम्मति से ये निर्णय लिया है की आने वाले समय में हर गांव में जाकर बुजुर्गों,महिलाओं और युवाओं को आम आदमी पार्टी से जोड़ने का भरसक प्रयास करेंगे।

आने वाले समय में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता हर गांव में जाकर शिक्षा,स्वास्थ्य,बिजली,पानी और किसानों-बागवानों के लिए भविष्य में अरविंद केजरीवाल जी
के द्वारा बनाई जाने वाली नीतियों के बारे में अवगत करवायेंगे।

आम आदमी पार्टी के प्रति हिमाचल की जनता का प्यार दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है।इसीलिए गिरिपार के सैंकड़ों युवाओं ने प्रदेश उपाध्यक्ष मनीष ठाकुर जी की अध्यक्षता में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

इस कार्यक्रम में रक्षक विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष शिव राम ,संगठन मंत्री नरेंद्र परमार,  संगठन मंत्री जोगिंदर, संगठन मंत्री मोहित सैनी, संगठन मंत्री मनीष कुमार, जिला सचिव प्रदीप राजपूत ,आप नेता रितेश मेहता,अरविंद सिंह,इरफान,आशिक,नदीम खान,रविंद्र जॉनी,अजेश कुमार,विनोद कुमार,महेंद्र शर्मा,मदन कुमार,नरेंद्र कुमार,सुनील कुमार,नितेश मेहता,ललित कुमार,प्रवेश कुमार,रजत राणा,अविनाश चौधरी,दीपक चौधरी,शराफत अली,विवेक कुमार,मेहरबान,प्रीतम सिंह,राजेश कुमार,अनूप कुमार आदि सैंकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।