May 20, 2024
LOCAL NEWS

निर्मल सिंह बने राज्य विद्युत बोर्ड कर्मचारी यूनियन पांवटा के प्रधान

निर्मल सिंह बने राज्य विद्युत बोर्ड कर्मचारी यूनियन पांवटा के प्रधान

देशआदेश

 

पांवटा साहिब (सिरमौर)। राज्य विद्युत बोर्ड कर्मचारी यूनियन की पांवटा इकाई का बुधवार को चुनाव हुआ। इसमें निर्मल सिंह सहोता को प्रधान और संजय कुमार को महासचिव चुना गया। पांवटा के बद्रीपुर में होटल आशियाना में प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप खरवाड़ा व महामंत्री हीरा लाल वर्मा की देखरेख में यह चुनाव आयोजित हुए।

 

प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह खरवाड़ा ने कहा कि पांवटा इकाई के चुनाव में नई कार्यकारिणी का गठन कर दिया गया है। इसमें निर्मल सिंह को प्रधान, संजय कुमार को महासचिव, सुनील चौधरी और इम्तयाज हाशमी को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, नीलम शर्मा और हेमंत कुमार को उपाध्यक्ष, संजय कुमार को महासचिव, राजीव सैनी को वित्त सचिव, बलदेव सिंह को मुख्य आयोजन सचिव, बाल किशन को आयोजन सचिव, प्रकाश और जय प्रकाश को संयुक्त सचिव चुना है।

 

नवनियुक्त प्रधान निर्मल सिंह सहोता ने कहा कि प्रदेश इकाई के मार्गदर्शन में कर्मचारियों के हितों के लिए संघर्ष करेंगे। संघर्ष के दौरान बिजली संशोधन अधिनियम, आउटसोर्स कर्मचारियों के लिए स्थायी नीति, पुरानी पेंशन बहाली, करुणामूलक आधार पर नियुक्ति, फील्ड स्टॉफ भर्ती, आउटसोर्स पर रखे कर्मचारियों को ठोस नीति व रिक्त पदों को भरे जाने की मांगों को प्रमुखता से उठाया जाएगा। इस अवसर पर राज्य विद्युत बोर्ड कर्मचारी यूनियन पांवटा इकाई के सैकड़ों कर्मचारी मौजूद रहे।