Jun 18, 2024
HIMACHAL

खाद्य सुरक्षा आयोग के कार्यकारी अध्यक्ष को वरिष्ठ एचएएस अफसर ने मारा मुक्का

खाद्य सुरक्षा आयोग के कार्यकारी अध्यक्ष को वरिष्ठ एचएएस अफसर ने मारा मुक्का

देशआदेश

सार
पुलिस को दी शिकायत में गंगोत्रा ने आरोप लगाया वह बीते सोमवार को सुबह 11 बजे अपने कार्यालय के कमरे में गए। करीब 10 मिनट बाद कमरे में आयोग सचिव के आर सैहजल दाखिल हुए और मारपीट की।

हिमाचल प्रदेश सरकार के राज्य खाद्य सुरक्षा आयोग के कार्यकारी अध्यक्ष को एक वरिष्ठ एचएएस अफसर ने मुक्का मारा है। इस हमले से अध्यक्ष रमेश गंगोत्रा के नाक, मुंह और होंठ में चोटें आई हैं। गंगोत्रा ने छोटा शिमला थाने में एफआईआर भी दर्ज करवाई है।

पुलिस को दी शिकायत में गंगोत्रा ने आरोप लगाया वह बीते सोमवार को सुबह 11 बजे अपने कार्यालय के कमरे में गए। करीब 10 मिनट बाद कमरे में आयोग सचिव के आर सैहजल दाखिल हुए और मारपीट की। उन्होंने चेहरे पर मुक्का मारा जिससे उनके नाक, मुंह और होंठ में चोटें आई हैं। विवाद की वजह क्या रही इस बात का खुलासा अभी नहीं हो पाया है पुलिस हर पहलू पर जांच करने की बात कह रही है।

पुलिस का कहना है कि अफसर ने हमला क्यों और किन परिस्थितियों में किया, यह उनसे पूछताछ के बाद ही पता चल पाएगा। फिलहाल रमेश गंगोत्रा का मेडिकल करवाया गया है और छानबीन शुरू कर दी है।

उधर, इस बारे में जब सैहजल के मोबाइल नंबर पर उनका पक्ष जानने की कोशिश की गई तो उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

डीएसपी, हेडक्वार्टर कमल किशोर वर्मा ने बताया कि शिकायत के आधार पर आरोपी अधिकारी के खिलाफ मामला दर्जकर तफ्तीश शुरू कर दी है।