Jun 25, 2024
LOCAL NEWS

रोटरी पांवटा सखी को एक वर्ष पूर्ण होने पर  सखियों ने रोपे पौधे

रोटरी पोंटा सखी को एक वर्ष पूर्ण होने पर 
सखियों ने रोप पौधे

 

शहर की सुंदरता को बनाए रखने से सखियों ने Y-point से की पौधारोपण की शुरुआत

देश आदेश

रोटरी पांवटा सखी को आज 14 जुलाई को एक वर्ष पूर्ण होने पर सखियों ने एनएच-सड़क किनारे छायादार पौधे रोपे। शहर की सुंदरता को संजोए रखने के मदसद से सखियों ने इसकी  शुरुआत वाई पोईंट चौक के बीच सड़क डिवाइडर पर लगाए गए पोधे से की,  जिससे सुंदर दिखे हमारा शहर और वातावरण भी होगा स्वस्थ जल्द ही पोधे बदरी पूर चौक तक लगाए जाएँगे।

उसके बाद शाम को होटेल पाल हवेली में क्लब द्वारा चार्टर सेलब्रेशन का प्रोग्राम रखा गया और केक काट कर सेलब्रेट किया गया साथ ही प्रधान सोनिया भाटिया और पूर्व प्रधान डॉक्टर नीना सबलोक ने बताया इस वर्ष हम एक गाँव अडाप्ट करेंगे महिलाओं के लिए वोकेशनल सेंटर खोलेंगे और गरीब बच्चों की पढ़ाई के लिए और अपने शहर को सुंदर बनाने के कार्य करने का पर प्रयास करेंगे इसके साथ ही आज आए सभी सम्मानित सदस्यों का धन्यवाद करती हूँ और अपनी टीम के सदस्यों को बधाई देती हूँ।।

इस अवसर पर सदस्य प्रधान सोनिया भाटिया, सचिव मीनाक्षी रहल, पूर्व प्रधान डॉक्टर नीना सबलोक, अलका शर्मा,  शीतल गुप्ता,  अंजलि सिंगल,  अंजु अरोड़ा, रजनी कौर रोटरी पोंटा साहिब, प्रधान राकेश रहल, हिमांशु भाटिया, अनिल सैनी, मनमित सिंह और डॉक्टर प्रवेश सबलोक उपस्थित रहे।