Jun 25, 2024
CRIME/ACCIDENT

आरोप: आंखों में लाल मिर्च पाउडर डाल कर महिला पञ्च की कर दी धुनाई, कपड़े भी फाड़े, बदसुलूकी भी की

आरोप: आंखों में लाल मिर्च पाउडर डाल कर महिला पञ्च की कर दी धुनाई, कपड़े भी फाड़े, बदसुलूकी भी की

श्यामपुर मंदिर के प्रबंधन को लेकर दो समुदायों में लड़ाई, एक ने लगाएं गंभीर आरोप

 

देशआदेश

 

खण्ड पांवटा की ग्राम पंचायत गोरखुवाला के श्यामपुर स्थित शिव मंदिर में मंदिर प्रबंधन को लेकर दो समुदायों के लोगों में शब्दबाण चले और फिर एक समुदाये ने आंखों में लाल मिर्च पाउडर डाल कर महिला वार्ड पंच शर्मिला देवी के साथ मारपिटाई और बदसुलूकी करने के आरोप  लगने का मामला संज्ञान में आया  है।

आरोप इतना ही नहीं, जब इस लड़ाई में बीच बचाव करने इसी गांव के रामेश्वर आये तो उनकी की डंडे से पिटाई कर दी। जिससे दोनों के सिर, बाजू में गंभीर चोटे आई। महिला पंच ने आरोपी पर बदसुलूकी और कपड़े फाड़े जाने का भी आरोप लगाया है।
जिनके पक्ष में गांव से सैंकड़ो लोगों का एक प्रतिनिथि घायलों को सिविल अस्पताल पांवटा में मेडिकल कराने लाया गया।

बता दें कि सावन के पहले दिन मंदिर में पीड़िता पूजा करने के लिए गई थी। लेकिन दूसरे समुदाये के कुछ लोग वहां पर पहले से ही हाथ मे डंडे लिए मौजूद थे। और महिला वार्ड पंच के मंदिर में प्रवेश करते ही उन लोगों ने डंडों से पिटाई कर डाली जिसमें 2 लोगों के सर पर गहरी चोटें आई हैं और एक अन्य घायल हुई है।

उन्होंने गांव के कुछ लोगों पर षड्यंत्र के तहत उन पर हमला किया जाने के आरोप लगाए है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की।

उधर, दूसरे समुदाय के लोगो ने फोन पर बात होने से इन आरोपो को सिरे से खारिज कर दिया। उल्टा उन्हीं पर आरोप बता रहे है। सच्चाई क्या है। दोनों के प्रशासन के संज्ञान के बाद पता चल पाएगा।