Jun 25, 2024
CRIME/ACCIDENT

बिना पैसा दिए दो करोड़ का सेब खरीदकर खिड़की से भागा व्यापारी

Apple Trader Absconded: बिना पैसा दिए दो करोड़ का सेब खरीदकर व्यापारी फरार, रात को कमरे की खिड़की से भागा

देशआदेश

बिना पैसा दिए दो करोड़ रुपये का सेब खरीदकर तेलंगाना का एक व्यापारी फरार हो गया है। आरोपी व्यापारी आनी की खेगसू मंडी में डेढ़ महीने से रुका हुआ था।

बिना पैसा दिए दो करोड़ रुपये का सेब खरीदकर तेलंगाना का एक व्यापारी फरार हो गया है। आरोपी व्यापारी आनी की खेगसू मंडी में डेढ़ महीने से रुका हुआ था। पैसे बाद में देने की बात कर हर रोज आढ़तियों से खरीदारी के बाद यह सेब को बाहर भिजवाता रहा। रविवार रात को आरोपी किसी आढ़ती के साथ कमरे में रुका हुआ था। मौका देखकर यह कमरे की खिड़की से भाग निकला।

अब आढ़तियों के साथ बागवानों के भी हाथ-पांव फूल गए हैं। शिकायतकर्ता आढ़ती कुमार सिंह, सुरेश कुमार और राजेंद्र कुमार ने बताया कि सोमवार सुबह आरोपी व्यापारी नहीं दिखा तो आढ़तियों ने उसकी तलाश शुरू की। लेकिन कहीं भी उसका कोई सुराग नहीं लगा।

उन्होंने बताया कि इस संबंध में पुलिस चौकी लूहरी में शिकायत दर्ज करवाई गई है। शिकायतकर्ताओं के मुताबिक आरोपी का नाम ईशाक इब्राहिम अतनूकर है। यह तेलंगाना के महबूबनगर का रहने वाला है। खेगसू सेब मंडी एसोसिएशन के अध्यक्ष कृष्ण ठाकुर ने पुलिस से फरार व्यापारी को जल्द पकड़ने की मांग की है। वहीं, डीएसपी आनी रविंद्र नेगी ने बताया किव्यापारी के फरार होने की शिकायत मिली है। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। उल्लेखनीय है कि अगर सेब लेकर फरार आरोपी का जल्द पता नहीं चला तो क्षेत्र के सैकड़ों बागवानों की रकम फंस जाएगी।