Jun 17, 2024
LOCAL NEWS

खेलों में कोटडी व्यास स्कूल का रहा दबदबा, 11 ट्रॉफी पर जमाया कब्जा

 

 

 

खेलों में कोटडी व्यास स्कूल का रहा दबदबा, 11 ट्रॉफी पर  जमाया कब्जा, 19 बच्चो का राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए हुआ चयन

देशआदेश

पांवटा साहिब:- कोटडी व्यास स्थित शहीद कमलकांत सीनियर सेकेंडरी स्कूल का खेलों में दबदबा रहा। स्कूल ने ब्लॉक लेवल से लेकर जिला स्तर तक 11 ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमाया।  अंडर-14 टीम बॉयज टीम ने  चार ट्रॉफी अपने नाम की।

अंडर-19 योग ओलिंपिआड़ बॉयज व गर्ल्स ने पोटा जोन मे प्रथम स्थान हासिल किया था।

जिला स्तर पर 49बच्चों ने कोटडी व्यास स्कूल की तरफ से खेलते हुए जिला में भाग लिया 49 बच्चों में से 19 बच्चे राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए हैंडबॉल,टेबल टेनिस, जुडो, कुश्ती ,योग खेलों में जिला सिरमौर का प्रतिनिधित्व अलग-अलग खेलों में करेंगे।

इस उपलब्धि पर एसएमसी अध्यक्ष मान सिंह, पंचायत प्रधान सुरेश कुमार, रोटरी क्लब के अध्यक्ष राजेश रेहल जी वह भूतपूर्व अध्यक्ष मनमीत सिंह आदि ने इन खिलाड़ी छात्र,छात्राओं को बहुत -2 बधाई दी साथ ही उनके शारीरिक शिक्षक धर्मेंद्र चौधरी व समस्त सहयोगी स्टाफ, बच्चों के पैरंट्स स्कूल प्रिंसिपल अजय शर्मा जिनके मार्गदर्शन पर यह बच्चे इस लेवल पर कोटडी व्यास स्कूल का नाम जिला स्तर से राज्य स्तर तक रोशन करने में अहम भूमिका निभा रहे हैं को बहुत बधाई दी है ।