Jun 17, 2024
LOCAL NEWS

डोबरी सालवाला में कांग्रेस पार्टी की बैठक, 2022 के चुनाव को लेकर सार्थक चर्चा:किरनेश जंग

डोबरी सालवाला में कांग्रेस पार्टी की बैठक, 2022 के चुनाव को लेकर सार्थक चर्चा:किरनेश जंग

सतौन में फेल साबित बीजेपी की आभार रैली, हुई है। बीजेपी एक जुमलेबाज पार्टी:कांग्रेस

न्यूज़ देशआदेश

शनिवार को हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग ने सालवाला पंचायत में लोगों के साथ आने वाले 2022 के चुनाव के बारे में सार्थक चर्चा की।

कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता एवं स्थानीय लोगों के द्वारा पूर्व विधायक का जोरदार स्वागत किया गया।

अपने संबोधन में बोलते हुए पूर्व विधायक ने कहां की सतौन में बीजेपी की रैली फेल साबित हुई है। बीजेपी पार्टी झूठे वादे और जुमले बनाने में माहिर है । लेकिन हिमाचल प्रदेश की जो जनता है अब बीजेपी पार्टी को अच्छे तरीके से पहचान गई है यहां का युवा पढ़ा लिखा हुआ है जिस प्रकार से बीजेपी सरकार ने युवाओं को महिलाओं को बुजुर्गों को मजदूरों को अपनी सरकार में सताया है।

बात करें महंगाई की चाहे बेरोजगारी की स्वास्थ्य सुविधाओं की शिक्षा का क्षेत्र हो सड़कें बनाने की बात हो घर-घर तक पानी पहुंचाने की बात हो हर तरीके से यह सरकार फेल साबित हुई है और ऊर्जा मंत्री ने तो केवल और केवल अपने ही चेहरों के एक एक परिवार में दो दो हैंडपंप लगाकर उनका विकास किया है सर्वांगीण विकास या सामूहिक विकास उन्होंने नहीं किया है इन्होंने आम जनता को छला है। इसका जवाब आने वाले चुनाव में जनता कांग्रेस पार्टी के हित में वोट कर कर इनको जरूर देगी।

हिमाचल प्रदेश में आने वाली सरकार कांग्रेस पार्टी की सरकार है जो सभी धर्मों जातियों मजदूरों दलितों सबको साथ लेकर चलती है।विधानसभा के गांव गांव से पूर्व विधायक को भारी जन समर्थन लोगों के द्वारा दिया जा रहा है।

इसी कड़ी में साल वाला पंचायत के लोगों ने पूर्व विधायक को भरोसा जताया कि वह पूरी तरह से कांग्रेस पार्टी के लिए कार्य करेंगे तथा पूर्व विधायक को इस बार भारी वोटों से जीता कर। विधायक बना कर विधानसभा भेजेंगे ताकि हर क्षेत्र का सम्मान विकास हो सके।

उनके साथ मंडल प्रधान अश्वनी शर्मा, युवा कांग्रेस सचिव अरीकेश जंग, अब्दुल सत्तार ,पूर्व प्रधान घासीराम, पूर्व प्रधान दीपचंद, पूर्व उप प्रधान टिंकू चौधरी, पूर्व उप प्रधान नैन सिंह, भगानी जोन अध्यक्ष प्रदीप चौहान, महिला मंडल प्रधान सेना देवी, पंचायत मेंबर सुखा धीमान, सुजाता शर्मा, माया देवी, सत्या देवी, बाला देवी ,प्रशांत चौधरी, पिंकू चौधरी ,भूपेंद्र सिंह, सुमिंदर, खत्री राम ,विशाल चौधरी, जीत सिंह ,गुमान सिंह, बलिराम, बलवीर सिंह ,दीपचंद ,खत्री राम, रूपेंद्र एवम भारी संख्या मैं लोग उपस्थित रहे।