Oct 18, 2024
CRIME/ACCIDENT

लाखों के सोने-चांदी के आभूषण लेकर शातिर फरार

लाखों के सोने-चांदी के आभूषण लेकर शातिर फरार

न्यूज़ देशआदेश

पांवटा साहिब।

माजरा पुलिस थाना के तहत आने वाले ग्राम रामपुर माजरी में शातिर चोर रिहायशी घर में घुस कर लाखों रुपये के सोने और चांदी के आभूषण ले उड़े। सुबह परिजनों को जब इसकी भनक लगी तो उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। शिकायत मिलने के बाद माजरा पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

ग्राम रामपुर माजरी वार्ड-आठ निवासी राकेश कुमार पुत्र जगीरी लाल ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायतकर्ता ने कहा कि खेतों के साथ उसका रिहायशी मकान बना है। अज्ञात शातिर चोरों ने शनिवार रात को वारदात को अंजाम दिया। परिजनों को सुबह करीब पांच बजे इसका पता चला।

राकेश ने बताया कि साथ लगते कमरे का दरवाजा खुला हुआ था। जब मैं भीतर के कमरे में आया तो देखा कि दो पेटियों (ट्रंक) में भरा हुआ सामान पूरी तरह फर्श पर इधर-उधर बिखरा हुआ है। उसने भाई सुरजीत कुमार को इसकी जानकारी दी।

इसके बाद गहनों की पेटी में रखे हुए गहनों की जांच की। पेटी से गले के दो हार (लगभग 4 तोला), माथे के दो टीके (लगभग 2 तोला), दो झूमके कान के (1.5 तोला), नाक की सोने की नाथ (लगभग-2 तोला), चाक सिर का (लगभग-2 तोला), चार सोने की अंगूठी पुरुष (2 तोला), दो सोने की अंगूठी महिला (8 ग्राम), दो दस्तबंद चांदी के (करीब 70 तोला) और दो पान पटरी (70 तोला) चोरी पाए गए।

शिकायतकर्ता ने बताया कि चुराए गए आभूषणों की कीमत आठ लाख से अधिक है। शिकायत मिलने पर माजरा पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

डीएसपी पांवटा साहिब रमाकांत ठाकुर ने कहा कि माजरा थाना पुलिस टीम मामले की तफ्तीश कर रही है।