Oct 18, 2024
LOCAL NEWS

उद्यम मंत्रालय द्वारा बेसिक कम्प्यूटर कोर्स पूरा होने पर छात्रों को बांटे गए सर्टिफिकेट

JPREC&T INSTITUTE पांवटा साहिब में सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्रालय द्वारा बेसिक कम्प्यूटर कोर्स पूरा होने पर छात्रों को बांटे गए सर्टिफिकेट

 

देश आदेश

JPREC&T INSTITUTE पांवटा साहिब में सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्रालय द्वारा बेसिक कम्प्यूटर कोर्स पूरा होने पर छात्रों को  सर्टिफिकेट बांटे गए है।

यह जानकारी जेपीआरईसी निदेशक शम्मी शर्मा  ने दी है। उन्होंने कहा कि
यह पूरी तरह से निशुल्क कार्यक्रम था जो सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम मंत्रालय द्वारा आयोजित संवाददाता-सह-कौशल विकास कार्यक्रम (ई-एसडीपी), दिनांक 12/01/2024 से 23/02/2024 तक, विषय बेसिक कंप्यूटर्स स्थान जय परशुराम एजुकेशन एंड कल्चरल ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट पांवटा साहिब, सिरमौर हिमाचल प्रदेश, पर पूरा किया गया है।

 

 

इस अवसर पर सोलन मुख्य कार्यालय से प्रमाण पत्र वितरण के लिए शैलाश (सहायक निदेशक एमएसएमई-डीएफओ) मौजुद रहे।

 

इस अवसर पर जेपीआरईसी निदेशक शम्मी शर्मा  ने छात्रों को जागरूक करते हुए कहा कि उनका संस्थान समय-समय पर सरकार द्वारा संचालित विभिन्न कोर्स चलाता रहता है इन कोर्स में छात्र भागीदारी करके अपना भविष्य सुधारते हैं।

 

इसके अतिरिक्त यह संस्थान 10वीं 12वीं के लिए BOSSE द्वारा मान्यताप्राप्त केंद्र भी है तथा विभिन्न विश्वविद्यालयों का अधिकृत केंद्र भी है।

 

उन्होंने यह भी बताया कि वह सरकारी संस्थान से जुड़ने वाले हैं जिस से छात्रों को 1000 रुपए मासिक भत्ता मिलेगा, वह इस कार्य को निर्णायक गंतव्य तक पहुंचाने वाले हैं। कोर्स की और जानकारी के लिए संपर्क करें :- 7018001203