May 20, 2024
LOCAL NEWS

ठेकेदार की मनमानी-जनता पर भारी’ बीसीसी अध्यक्ष ने एसडीएम पांवटा को सौंपा ज्ञापन, लगाए आरोप

 

एन०एच० मार्ग को बिना चौड़ा किए बना दिए डिवाइडर, जाम लगने व पार्किंग की बढ़ रही परेशानी:अश्वनी

न्यूज़ देश आदेश पांवटा साहिब

विधानसभा क्षेत्र पांवटा साहिब में एनएच को चौड़ीकरण का कार्य सुचारू रूप से चला हुआ है लेकिन ठेकेदार अपनी मनमानी दिखा कर सड़क चौड़ी न करने की बजाय पहले डिवाइडर बना रहा है। जिससे जाम लगने व आम जनता को पार्किंग की दिक्कतें बढ़ रही है के बारे एसडीएम विवेक महाजन को ज्ञापन सौंपा है।

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अश्विनी शर्मा ने बताया कि एन०एच० का कार्य जो सूरजपुर से यमुना पुल तक चला हुआ है। ठेकेदार इस पर अपनी मनमानी दिखा कर पहले चौड़ा नहीं कर रहा, बल्कि बीच में डिवाइडर बना रहा है। जो काम बाद में होंने चाहिए उन्हें पहले कर रहा है आरोप जड़े और इस बारे एसडीएम विवेक महाजन को शिकायत सौंपी।
उन्होंने बताया कि एसडीएम के संदर्भ में यह बात ध्यानार्थ लाना चाहते हैं कि इस रोड को बिना चौड़ा किए ही डिवाइडर बना दिया गया है।

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अश्विनी शर्मा ने कहा कि ठेकेदार द्वारा अपनी मनमर्जी से कार्य कर रहा है और जनता के पैसे का दुरुपयोग किया जा रहा है पहले रोड को चौड़ा करना चाहिए था फिर डिवाइडर बनाना चाहिए था लेकिन कोई भी विभाग का अधिकारी उसको सही तरीके से चैक नहीं कर रहा है। डिवाइडर बनने के बाद लोग सड़क पर गाड़ियां खड़ी कर रहे है

उन्होंने ज्ञापन देते हुए कहा कि ना तो ट्रैफिक व्यवस्था का जनाजा नहीं ले जा रहा है। ट्रेफिक पुलिस भी इस पर कोई ध्यान नहीं दे रही है। यही कारण है कि शहर में जाम जैसे समस्या उत्पन्न हो रही है ।

विश्वकर्मा चौक से यमुना नदी तक जो नाला बनाया गया है वह पीछे यमुना जी में छोड़ दिया गया है। जिससे शहर का सारा गंद सीधे यमुना जी में जायेगा उस स्थान से थोड़ा सा नीचे ही यमुना घाट है जहां पर लोग स्नान करते हैं आरती करते हैं तथा श्री गुरुद्वारा साहिब बाहरी राज्यों से जो लाखो श्रद्वालू आते है। उस पर गलत असर पड़ेगा।

बद्रीपुर से तारुवाला सड़क का बुरा हाल है जल्दी से उस काम को शुरु करवाया जाये उन्होंने इस संदर्भ में सम्बन्धित अधिकारियों का उपरोक्त कार्य करने के लिए जरुरी निर्देश जारी किए जाएं

Originally posted 2021-09-30 23:15:15.