Oct 18, 2024
LOCAL NEWS

ओपन वॉलीबॉल ट्रॉफी पर डीएस-6 उत्तराखंड का कब्जा, गोजर टीम दूसरे स्थान पर

 

भगानी में दो दिवसीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता सम्पन्न, पूर्व उप प्रधान पृथ्वी चन्द रहे मुख्यातिथि:मोहब्बत

न्यूज़ देश आदेश पांवटा साहिब

भगानी खेल मैदान में नवयुवक मंडल एकता की जंग की ओर से करवाए जा दो दिवसीय ओपन वॉलीबॉल प्रतियोगिता का शनिवार देर शाम को समापन हो गया, जिसमें बतौर मुख्यातिथि ग्राम पंचायत भगानी के पूर्व उप प्रधान पृथ्वी चन्द ने शिरकत की। उन्होंने अपने संबोधन में कल्ब की प्रसंशा करते हुए कहा की एकता की जंग क्लब की लगातार सामाजिक कार्य के प्रति बड़ा योगदान रहता है।

सामाजिक गतिविधियों, उत्थान, पौधा रोपण एवं सरंक्षण, गर्मियों के मौसम में जंगली जानवरों की प्यास बुझाने के लिए जंगलों में तालाब, बॉडी निर्माण, रक्तदान जैसे जागरूक शिविर भी आयोजित करवाते रहते है। वहीं आज दौर और कल के भविष्य को देखते हुए युवाओं को नशे के चंगुल से बचाने के लिए खेल प्रतियोगिताएं करवाई जाती है।उन्होंने कल्ब के इन सराहनीय कार्य के लिए 11हजार रुपए की राशि भी भेंट की।

इससे पहले कल्ब के सयोजक मोहबत अली ने बताया कि वॉलीबाल खेल प्रतियोगिता के अंतिम दिन फाइनल मुकाबला हिमाचल की गोजर टीम और उत्तराखंड की डीएस-6 टीम के मध्य हुआ, जिसमे उत्तराखंड की टीम हिमाचल की गोजर टीम को 2-0 से परास्त कर ईनाम की हकदार बनी।

संयोजक ने बताया कि मुख्यातिथि द्वारा विजेता टीम उत्तराखंड को नकद 11000 रुपए की राशी और ट्रॉफी तथा उपविजेता गोजर टीम को 5100 रुपए और एक ट्रॉफी से नवाजा गया।

इस मौके पर अश्वनी शर्मा, मंडल प्रधान मासूम अली, सचिव रफीक अहमद, उपाध्यक्ष जावेद, आलमगीर, इनाम अली, साजिद ,शाहिद अली, फकरू दीन, इरफान, सोहेल, सोहिब,अनु,खुर्शीद, सोनू, फिरोज, सलीम,इस्लाम, अरबाज, सहबाज, इलम, हाजी हुसैन, कुलदीप, दीप चंद, समीर, प्रशांत, धनवीर तोमर, हरी मोहन आदि लोग उपस्थित रहे।

Originally posted 2021-10-02 13:54:38.