Sep 16, 2024
LOCAL NEWS

द रोज़ आर्किड वर्ल्ड स्कूल में वार्षिक एथलेटिक्स मीट का आयोजन

द रोज़ आर्किड वर्ल्ड स्कूल में वार्षिक एथलेटिक्स मीट का आयोजन

रोमांचक कर्तव्य से छात्रों की खेल प्रतिभा का हुुुआ प्रदर्शन:ललित

देशआदेश मीडिया

द रोज़ ऑर्किड वर्ल्ड स्कूल ने अपने छात्रों की अविश्वसनीय खेल प्रतिभाओं का प्रदर्शन करते हुए अपनी बहुप्रतीक्षित वार्षिक एथलेटिक्स मीट – स्पर्धा २०२३ आयोजित की।

स्कूल निदेशक ललित शर्मा ने बताया कि  परिसर में एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन था, जिसमें प्रतिभागियों ने विभिन्न ट्रैक और फील्ड स्पर्धाओं में प्रतिस्पर्धा की।

उन्होंने कहा कि वार्षिक एथलेटिक्स मीट का उद्देश्य छात्रों के बीच शारीरिक फिटनेस, खेल कौशल और स्वस्थ प्रतिस्पर्धा को बढ़ावा देना था।

इतना ही नहीं, बल्कि उत्साह भरे माहौल में शिक्षक और अभिभावक एथलेटिकिज्म और खेल कौशल के प्रभावशाली प्रदर्शन देखने के लिए एकत्र हुए।

जानकारी के अनुसार खेल कार्यक्रम की शुरुआत एक उद्घाटन समारोह से हुई, जहां स्कूल के निदेशक ललित शर्मा, निदेशक शिक्षाविद, अंजू अरोड़ा और स्कूल की प्रिंसिपल ममता सैनी ने प्रेरक भाषण दिए, जिसमें छात्रों के समग्र विकास में खेल के महत्व पर जोर दिया गया।

इस कार्यक्रम में परेड, लेज़ियम, डम्बल, योग और कराटे जैसी विभिन्न गतिविधियाँ शामिल थीं, जिसने छात्रों को अपने कौशल प्रदर्शित करने का मंच प्रदान किया।

परेड में अनुशासन, समन्वय और टीम भावना का शानदार प्रदर्शन हुआ। विभिन्न हाउसेस के छात्रों ने अपना प्रदर्शन करते हुए सही तालमेल के साथ मार्च किया।

छात्रों ने योग मुद्राओं की एक श्रृंखला के माध्यम से अपने लचीलेपन, संतुलन और आंतरिक शक्ति का प्रदर्शन किया। वार्षिक एथलेटिक्स मीट – स्पर्धा २०२३ में योग को शामिल करना स्कूल की अपने छात्रों के शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक कल्याण के पोषण के लिए प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

कराटे कार्यक्रम में छात्रों ने अनुशासन और मार्शल आर्ट कौशल का प्रदर्शन किया।यह आयोजन इस पारंपरिक मार्शल आर्ट में महारत हासिल करने और खुद की रक्षा करने की क्षमता के प्रति छात्रों के समर्पण का एक प्रमाण था।

कुल मिलाकर, वार्षिक एथलेटिक्स मीट – स्पर्धा-२०२३ एक शानदार सफलता रही, जिसमें छात्रों ने विभिन्न स्पर्धाओं में अपने असाधारण कौशल और क्षमताओं का प्रदर्शन किया।

इस आयोजन ने न केवल स्वस्थ प्रतिस्पर्धा के लिए एक मंच प्रदान किया बल्कि शारीरिक फिटनेस, अनुशासन और टीम वर्क के महत्व पर भी प्रकाश डाला।

छात्रों का समर्पण और कड़ी मेहनत उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन में स्पष्ट थी, जिससे यह कार्यक्रम उपस्थित सभी लोगों के लिए यादगार बन गया।