Jun 25, 2024
Latest News

पांवटा साहिब: नेपाल मूल ने अज्ञात व्यक्ति ने तोड़ा दम, शव गृह में शव

नेपाल निवासी ने तोड़ा दम, अज्ञात के रूप में शवगृह में शव

देशआदेश मीडिया

पांवटा साहिब। नागरिक अस्पताल में स्वास्थ्य जांच के लिए नेपाली मूल के एक व्यक्ति को लाया गया था जिसकी वीरवार को उपचार के दौरान मौत हो गई।
मृतक माजरा थाने के सेनवाला पुल के पास अचेत हालात में पड़ा मिला, जिसे उपचार के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया।
वीरवार उपचार के लिए दाखिल मरीज दम तोड़ गया, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो पाई। आशंका जताई जा रही है कि व्यक्ति की मौत किसी बीमारी के चलते हुई है। वीरवार को थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव गृह में सुरक्षित रख दिया है।

डीएसपी अदिति सिंह ने बताया कि

 13-5-2024 को पुलिस थाना माजरा क्षेत्राधिकार मे यह व्यक्ति अचेत अवस्था मे गांव सैनबाला पुल NH के नीचे पाया था ।जो नेपाल मुल का व्यक्ति होना पाया था तथा स्थाई निवासी होना न पाया था जो बिमारी के कारण चलने मे भी असमर्थ था जिसे ईलाज हेतु CH पांवटा साहिब मे दाखिल करवाया गया था जिसके नाम पता की कोई जानकारी न मिल पाई थी जिसकी दौराने इलाज दिनांक 16-5-2024 को सिविल अस्पताल पांवटा साहिब से प्रात: के समय दौराने ईलाज मृत्यु हो गई । मृतक का पोस्टमार्टम करवाया गया है तथा मृतक नामालुम व्यक्ति की लाश को सुरक्षित शव गृह पांवटा साहिब मे रखा गया है । अभी तक मृतक के परिवार व स्थाई पता बारे कोई जानकारी उपलब्ध न है । यदि उपरोक्त मृत व्यक्ति के संदर्भ में कोई सुचना प्राप्त होती है तो पुलिस थाना माजरा जिला सिरमौर के दूरभाष न0 01704255147 व e-mail Id= [email protected] पर सूचित करने की कृपा करें।
 शव पहचान के लिए नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवाया गया है। व्यक्ति कहां का रहने वाला था, पता लगाने के लिए हर संभव प्रयास किए गए। मगर इस संबंध में कुछ पता नहीं चला। मृतक के हुलिये व नाम के आधार पर इसकी सूचना हर चौकी व थानों में दी गई थी। मगर वह नेपाल में कहां का निवासी था यह स्पष्ट नहीं हो पाया।
वीरवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करावाकर शव गृह में सुरक्षित रखा है।