Sep 16, 2024
CRIME/ACCIDENT

ट्रक-बाइक की टक्कर में गर्भवती महिला की मौत, पति घायल

बेहड़ेवाला के समीप ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, पुलिस जांच शुरू

हिट एंड रन मामले में आरोपी चालक ट्रक लेकर मौके से फरार

देशआदेश मीडिया

पांवटा साहिब-भगानी सड़क पर सोमवार को दर्दनाक हादसा सामने आया है। बेहड़ेवाला शहीद स्मारक के समीप एक ट्रक ने आगे चल रही बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। बाइक पर एक दंपति सवार होकर जा रहे थे। हादसे में बाइक सवार गर्भवती महिला की मौत हो गई तथा पति घायल हो गया।

 

हिट एंड रन मामले में आरोपी चालक ट्रक को लेकर फरार हो गया है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम बरोटीवाला पोस्ट ऑफिस डांडा के निवासी सूरज (24) अपनी पत्नी मोनिका (19) को लेकर बाइक पर गांव की तरफ जा रहा था। पांवटा साहिब के बेहड़ेवाला शहीद स्मारक के पास तेज रफ्तार ट्रक ने आगे जा रही बाइक को जोरदार टक्कर मार दी।

 

 

इसके बाद सूरज सड़क के बाहर की तरफ जा गिरा। पीछे बैठी मोनिका पक्की सड़क पर गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गई। हिट एंड रन मामले में आरोपी चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया।

 

 

मौके पर एकत्रित हुए लोगों ने घायलों को सिविल अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। सिर व पेट मेें गंभीर चोटें आने से महिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ चुकी थी। घायल सूरज का उपचार किया गया।

सूचना मिलने पर सूरज के रिश्तेदार समेत ग्रामीण व पुलिस जांच टीम मौके पर बेहड़ेवाला शहीद स्मारक के पास हादसा स्थल पर पहुंची।

दो दिन भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट, पांच जिलों में भूस्खलन

 

 

हिमाचल प्रदेश के अधिकांश क्षेत्रों में मंगलवार को भी बारिश के आसार हैं। 31 जुलाई और एक अगस्त को अधिकांश क्षेत्रों में भारी बारिश होने का ऑरेंज अलर्ट जारी हुआ है। इस दौरान प्रदेश के पांच जिलों कुल्लू, सोलन, सिरमौर, शिमला, किन्नौर के कुछ क्षेत्रों में भूस्खलन और बाढ़ आने की चेतावनी भी जारी हुई है।