Sep 8, 2024
LOCAL NEWS

सिविल अस्पताल में मूल सुविधाओं की कमी को लेकर बीसीसी पांवटा ने निकाली रोष रैली, बैठे धरने पर

सिविल अस्पताल में मूल सुविधाओं की कमी को लेकर पांवटा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने निकाली रोष रैली, बैठे धरने पर

अस्पताल में सैंकड़ों खामियां है। लेकिन हमारी केवल 6 मांगे है, जल्द पूरी करे अन्यथा धरना जारी रहेगा:सुनील

देश आदेश पांवटा साहिब

पांवटा सिविल अस्पताल की बिगड़ती हालात को लेकर पांवटा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने पांवटा विश्राम गृह से अस्पताल प्रांगण तक कांग्रेस के झण्डे तले प्रदेश सरकार, ऊर्जामंत्री एवं स्थानीय विधायक व स्वास्थ्य विभाग के खिलाफ नारे बाजी करते हुए रोष रैली निकाली तथा पांवटा व्यवस्था परिवर्तन मंच के साथ धरने पर बैठे।

पूर्व विधायक किरनेश जंग चौधरी ने हमनें पहले ही कहा था कि अगर अस्पताल की व्यवस्था नहीं सुधरी तो हम धरना प्रदर्शन करेंगे। लेकिन भाजपा सरकार के कार्यकाल में सुधार की बजाय और खस्ताहालत हो गयी है। यहां डॉक्टर नहीं टिकते, मरीजों को रेफर किया जाता है। सही तरीके से दवाई व ईलाज नहीं हो रहा। इसी के विरोध में आज से हम कांग्रेस कमेटी व्यवस्था मंच के साथ धरने पर बैठेगी और जब तक अस्पताल की हालत नहीं सुधारी, धरना जारी रहेगा।

 

वहीं सुनील चौधरी ने कहा कि हमारा मंच गैर राजनीतिक है।हमारी रेडियोलॉजिस्ट की स्थाई नियुक्ति को लेकर मांग रही। अगर सरकार यह मांग पूरी कर लेती है तो हम धरना बंद कर सकते है। उन्होंने सीएमओ को कहा कि अस्पताल में सैंकड़ों खामियां है। लेकिन हमारी केवल 6 मांगे है। जो दिन प्रति दिन बढ़ भी रही है। हालांकि उन्होंने पिछले एक 6 दिनों में अस्पताल में रेफर केस में कमी बताई। अस्पताल में दिन में 6-6 डिलीवरी भी हो रही, काफी सुधार भी आया है जिक्र किया।लेकिन रेडियोलॉजिस्ट की स्थाई नियुक्ति जब तक नहीं होती धरना जारी रहेगा।

Originally posted 2021-12-26 08:30:52.