Jun 18, 2024
CRIME/ACCIDENT

बेकाबू ट्रक ने कुचला राहगीर, मौके पर ही दर्दनाक मौत, चालक फरार

ट्रक चालक मौके से फरार,माजरा पुलिस ने मामला दर्ज, जांच की शुरु

देश आदेश पांवटा साहिब

नेशनल हाईवे चंडीगढ़-देहरादून पर मिश्रवाला के पास सड़क पर पैदल जा रहे एक व्यक्ति को बेकाबू ट्रक ने टक्कर मारी थी। जिस कारण व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक सहित मौके पर फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार नुर हसन (60) पुत्र मासुम अली निवासी मिश्रवाला पैदल अपने घर जा रहा था। तभी कोई अज्ञात वाहन आया और व्यक्ति को जोरदार टक्कर मारकर मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है की व्यक्ति सड़क पर काफी देर तक पड़ा रहा और अधिक बारिश होने के कारण सड़क ठीक से नजर नहीं आ रही थी जिस कारण व्यक्ति के उपर से और भी वाहन गुजर गए। काफी देर बाद आसपास के लोग ने सड़क पर खून से लथपथ व्यक्ति को देखा तो मौके पर इकट्ठा हो गए और इसकी सूचना पुलिस की दी गई।

साथ ही शीघ्र उसे सिविल अस्पताल पांवटा साहिब लाया गया जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।

उधर, पांवटा साहिब के डीएसपी बीर बहादुर ने बताया की सड़क पर पैदल चल रहे एक व्यक्ति को वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Originally posted 2022-01-23 05:57:55.