Jun 18, 2024
CRIME/ACCIDENT

हादसा: नहर में डूबे पांवटा कॉलेज के छात्र-छात्रा, एक का शव बरामद

सार

 कुल्हाल नहर में दर्दनाक हादसा हुआ। सेल्फी लेते वक्त छात्र और छात्रा नहर में गिर गए। नहर में डूबे यूपी के मूल निवासी छात्र और छात्रा पांवटा साहिब कॉलेज में शिक्षारत थे। उत्तराखंड राज्य की कुल्हाल चौकी पुलिस टीम इस मामले की जांच कर रही है

न्यूज़ देशआदेश

हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड की सीमा पर बहती कुल्हाल नहर में छात्र और छात्रा डूब गए। छात्र का शव बरामद कर लिया गया है जबकि छात्रा अभी लापता है। स्थानीय गोताखोरों की मदद से पुलिस छात्रा की तलाश कर रही है। ये दोनों उत्तर प्रदेश के हैं। दोनों ही पांवटा साहिब राजकीय महाविद्यालय में बीएससी प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रहे थे। बताया जा रहा है कि दोनों घूमने निकले थे। इन्हें कुल्हाल नहर के समीप सेल्फी लेते हुए देखा गया है। अंदेशा जताया जा रहा है कि सेल्फी लेते हुए यह हादसा हुआ है।

हालांकि, लापता छात्रा के पिता हरिंदर नाथ रॉय का कहना है कि बेटी के साथ कुछ गलत होने से इनकार नहीं किया जा सकता है। इस मामले की तह तक जांच होना जरूरी है। मृतक छात्र डेविड यादव आजमगढ़ के मेलामीपुर का रहने वाला था। लापता सिमरन रॉय कठोंन वलिया की रहने वाली हैं।

उत्तराखंड की कुल्हाल चौकी पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। चौकी प्रभारी रजनीश सैनी ने कहा कि सर्च अभियान चलाया गया है। लापता छात्रा की तलाश जारी है।