Jun 18, 2024
LOCAL NEWS

पांवटा साहिब:NANZ MED. SCIENCE फार्मा में लगा मेगा ब्लड डोनेशन कैंप

रोटरी क्लब के सहयोग से नंज मेड साइंस फार्मा में आई0 ऍम0 ए0 ब्लड बैंक, देहरादून द्वारा लगा रक्त शिविर:मनमी

न्यूज़ देशआदेश

पौंटा साहिब के रामपुरघाट में स्थित नंज मेड साइंस फार्मा में सोमवार 07-03-2022 को मेगा ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन किया गया।  रोटेरियन मनमीत सिंह मल्होत्रा ने बताया कि रोटरी क्लब के सहयोग से नंज मेड साइंस फार्मा में आई0 ऍम0 ए0 ब्लड बैंक, देहरादून द्वारा रक्त शिविर का आयोजन किया गया।

इस आयोजन में कुल 110 कर्मचारियों ने रक्त दान किया। नंज मेड साइंस फार्मा के डायरेक्टर व रोटेरियन अध्यक्ष मनमीत सिंह मल्होत्रा ने बताया आई0 ऍम0 ए0 ब्लड बैंक, देहरादून के आग्रह पर उन्होंने कंपनी मे रक्त शिविर का आयोजन किया, और स्वयं व अपने कर्मचारियों को रक्त देने के लिए प्रेरित किया और रक्त दान किया |

इस शिविर के आयोजन के लिए आई0 ऍम0 ए0 ब्लड बैंक, देहरादून से डॉक्टर आरुषि बंसल, कमल साहू, संजय रावत, तनूजा रावत, ऋतू, सरिता, शिवम् और बाबू विशेष रूप से मौजूद थे। वही नंज मेड साइंस फार्मा की तरफ से चत्तर सिंह चौहान, संतोष शर्मा,भूपेंदर गुप्ता, भरत, कुलदीप, कपिल आदि ने बढ़-चढ़ के भाग लिया और रक्त शिविर को सफल बनाया।

रोटेरियन मनमीत सिंह मल्होत्रा ने सब लोगो का धन्यवाद् किया और कहा की रक्त दान करने से दिल की बिमारियों और दिल के दौरे के खतरे को कम किया जा सकता है। अतः सभी को रक्त दान करना चाहिए |

इस रक्त शिविर में रोटरी क्लब की तरफ से मौजूद रोटेरियन डॉक्टर प्रवेश सबलोक, रोटेरियन शांति गुप्ता का विशेष रूप से धन्यवाद् किया और सहयोग देने के लिए आभार प्रकट किया।