Jun 17, 2024
CRIME/ACCIDENT

हरिपुर टोहाना में संदिग्ध हालत में युवक की मौत

हरिपुर टोहाना में संदिग्ध हालत में युवक की मौत

न्यूज़ देशआदेश

उपमंडल पांवटा के हरिपुर टोहाना में 38 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज नाहन भेजा है

मिली जानकारी के अनुसार रिंकू(38) की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। मृतक रिंकु मूल रुप से गांव हरीपुर टोहाना का रहने वाला है। इसने कुछ समय पहले देवीनगर पांवटा में अपना मकान बनाया है, जहां पर मृतक रिंकु अपने परिवार के साथ रहता है।

मृतक रिंकू रविवार की रात को अपनी मौसी के घर गांव हरीपुर टोहाना शिवपुर गया था। रिंकू ने अपने भतीजे सुनील के साथ नशे का सेवन करने के बाद परिजनों के साथ खाना भी खाया। खाने के बाद समय करीब 10 बजे रात सुुनील के कमरे में सो गये थे। जब सोमवार सुबह करीब छह बजे सुनील सोकर उठा तो रिंकू को बेड से नीचे पेट के बल बेसुध गिरा पाया। सुनील ने रिंकू के परिजनों को सूचित किया।

सुनील का भाई सचिन व जितेंद्र सिंह रिंकु को उपचार को सिविल अस्पताल पांवटा ले गए लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृत्यु हार्ट अटैक से होने की संभावना जाहिर की जा रही है। निरीक्षण करने पर गले में पहनी चंदन की माला के मणकों से गले के नीचे छाती के पास गहरे रगड़ के निशान हैं। मृतक के शरीर पर किसी भी प्रकार के कोई चोट व निशान नहीं है।

मृतक के परिजनों ने मृत्यु पर कोई संदेह जाहिर नहीं किया है लेकिन डॉक्टरों को संदेहास्पद स्थितियों के कारण शव को मेडिकल कॉलेज नाहन में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है