Jun 25, 2024
LOCAL NEWS

सहारनपुर ने जीती शिवाजी क्रिकेट ट्रॉफी:डोगरी

सहारनपुर ने जीती शिवाजी क्रिकेट ट्रॉफी:डोगरी

जिओन लाइफ साइंस के एमडी सुरेश गर्ग रहे मुख्यातिथि, विजेता व उप विजेता टीमों को किया सम्मानित

न्यूज़ देशआदेश

पांवटा साहिब: 26वीं उत्तर भारतीय वीर शिवाजी क्रिकेट ट्रॉफी सहारनपुर टीम ने जीत ली है। बुधवार को खेले गए फाइनल मुकाबले में सहारनपुर टीम ने शिवाजी पांवटा टीम को 35 रनों से करारी शिकस्त दी।

 

सहारनपुर के दीपांशु को बेहतर प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द सीरीज चुना गया। इस प्रतियोगिता में प्रदेश व बाहरी राज्यों से आई 66 टीमों ने भाग लिया। प्रतियोगिता आयोजक मधुकर डोगरी ने बताया कि फाइनल मुकाबले में सहारनपुर टीम ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी की।

टीम ने 20 ओवरों में 147 रन बनाए। इसमें प्रशांत ने 30, दीपांशु ने 29, दीपक राणा 23, सोयब व अमन ने 12-12 रन बनाये।
शिवाजी क्लब पांवटा की तरफ से गेंदबाजी करते हुए भीम व दानिश ने 3-3, अंकित ने 2, प्रशांत व रोहित ने 1-1 विकेट लिया।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी शिवाजी पांवटा की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 112 रन ही बना सकी। पांवटा की तरफ से रोहित ने 30 और हिमांशु ने 10 रन बनाये। सहारनपुर की तरफ से नबील व मयंक 2-2, प्रिंस, प्रशांत व अंकित ने 1-1 विकेट लिए।
प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज नबिल, सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज पांवटा के रोहित कोलिश व सर्वश्रेष्ठ क्षेत्ररक्षक शोहेब को चुना गया।

इस मौके पर मुख्य अतिथि जिओन लाइफ साइंस के एमडी सुरेश गर्ग विजेता व उप विजेता टीमों को पुरस्कार वितरित किए। सहारनपुर की विजेता टीम को 31000 व विजेता ट्रॉफी, वहीं उपविजेता टीम को 21000 व ट्रॉफी प्रदान की गई।
वहीं, सिरमौर पूल की विजेता रही धारटीधार टीम को 11000 और उपविजेता अंबोया टीम को 5100 रुपये व ट्रॉफी प्रदान की गई।

इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि डॉ. एचसी चंदेल, एनपीएस सहोता, अरुण गोयल, सिरमौर ट्रक यूनियन अध्यक्ष बलजीत सिंह नागरा, कुलवंत सिंह चौधरी सहित भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।