Jun 18, 2024
HIMACHAL

खालिस्तानियों के खिलाफ कोलर(पांवटा साहिब)में गूंजे मुर्दाबाद के नारे

खालिस्तानियों के खिलाफ कोलर(पांवटा साहिब)में गूंजे मुर्दाबाद के नारे

न्यूज़ देशआदेश

NH 07 कालाअंब-पांवटा के बीच गांव कोलर में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने खालिस्तान का पुतला जलाया तथा उनके खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए।
बता दें कि प्रदेश में धर्मशाला विधानसभा के मुख्य द्वार और चारदीवारी पर खालिस्तान के झंडे लगे मिले। जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। एसपी कांगड़ा, खुशाल शर्मा ने कहा कि हो सकता है कि यह घटना आज देर रात या सुबह हुई हो। हमने विधानसभा गेट से खालिस्तान के झंडे हटा दिए हैं। यह पंजाब के कुछ पर्यटकों की हरकत हो सकती है। हम आज केस दर्ज करने जा रहे हैं

 

 

उधर, प्रदेश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि विधानसभा परिसर के गेट पर रात के अंधेरे में खालिस्तान के झंडे लगाने वाली कायरतापूर्ण घटना की मैं निंदा करता हूं। इस विधानसभा में केवल शीतकालीन सत्र ही होता है, इसलिए यहां अधिक सुरक्षा व्यवस्था की आवश्यकता उसी दौरान रहती है। इसी का फायदा उठाकर कायरतापूर्ण घटना को अंजाम दिया गया है, लेकिन हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। इस घटना की त्वरित जांच की जाएगी और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। मैं उन लोगों को कहना चाहूंगा कि यदि हिम्मत है तो रात के अंधेरे में नहीं, दिन के उजाले में सामने आएं।