Jun 17, 2024
LOCAL NEWS

रोटरी क्लब पावंटा सखी ने शुरू किया सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान

रोटरी क्लब पावंटा सखी ने शुरू किया सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान

देश आदेश

रोटरी क्लब पावंटा सखी ने दो महिला पुलिसकर्मी की अगुवाई में सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान शुरू किया। इस अभियान के पहले चरण में रोटरी पावंटा ने सरकारी विद्यालय बहराल के प्रिन्सिपल जीवन जोशी और अध्यापक के साथ मिलकर स्कूल के बच्चों को ट्राफ़िक के नियम बताए।

मौके पर महिला कर्मी ने बहुत अच्छे ढंग से ट्रैफिक के नियमों बारे अवगत कराया व रोटरी पावंटा सखी की तारीफ करते हुए हर संभव मदद का भरोसा दिया। उन्होंने कहा की इस तरहा के कार्यक्रम करने से लोगों में पुलिस की छवि और भी मित्रता पूर्ण व साफ़ होती है। रोटरी पावंटा सखी हमेशा से ही पुलिस कर्मियों के लिए कुछ न कुछ करता रहता है जिसके लिए उन्होंने रोटरी का आभार जताया।

प्रधान सोनिया भाटिया ने भी बच्चों को ट्रैफ़िक के नियम के बारे में बताया और सड़क पर पूरी सतर्कता से चलना और सड़क पार ध्यान से करना ये सब के बारे में बताया। स्कूल प्रबंधन ने भी रोटरी पोंटा सखी की टीम का धन्यवाद् किया।

प्रोजेक्ट के दौरान रोटरी पोंटा सखी के सदस्यों में प्रधान सोनिया भाटिया , सचिव मीनाक्षी रहल , डॉक्टर नीना सबलोक , अलका शर्मा और ममता सति और स्कूल के अध्यापक जीवन जोशी  मौजूद रहे।