Jun 17, 2024
POLITICAL NEWS

ऊर्जा मंत्री ने राजकीय उच्च विद्यालय कण्डेला का किया उद्घाटन, जनसमस्याएं सुनी

ऊर्जा मंत्री ने राजकीय उच्च विद्यालय कण्डेला का किया उद्घाटन, जनसमस्याएं सुनी

कंडेला-अंबिवाला सड़क निर्माण को दी प्राथमिकी, कई अन्य घोषणाएं भी

देशआदेश

पांवटा साहिब:  बहुउद्देशीय परियोजनाएं एवं ऊर्जा मंत्री, हिमाचल प्रदेश सुखराम चौधरी ने राजकीय उच्च विद्यालय कण्डेला का उद्घाटन किया व जन समस्याएं सुनी। सर्वप्रथम ऊर्जामंत्री ने संबंधित विभागीय अधिकारियों को तुरंत अंबिवाला से कंडेला सड़क निर्माण जल्द शुरू करने के निर्देश जारी किए। उन्होंने कंडेला गांव की दोपहरिया खड्ड से वर्षों पुरानी सिंचाई कूहल को जल शक्ति विभाग में डालने को कहा। वहीं बिजली व्यस्था को और सुदृढ करने,  स्कूल में कमरे तथा स्टाफ पूरा भेजना का भरोसा दिया। इसके अलावा उन्होंने कहा कि अगर आपने मुझे चौथी बार जिताकर विधानसभा भेजा तो मैं कंडेला के लिए गिरी नदी से नई सिंचाई योजना स्थापित करूंगा।

हालांकि ऊर्जामंत्री सुखराम चौधरी इसी परिसर में अढ़ाई वर्ष पूर्व की गई घोषणाओं को पूरा करने से फिर चूक गए। बतादें कि ऊर्जामंत्री ने वर्ष 2017-18 में कंडेला-अंबिवाला सड़क निर्माण और दोपहरिया खड्ड से गांव के लिए नई सिंचाई योजना स्थापित करने की दोनों घोषणा की थी।  जो अब भी पूरी नहीं हुई। फिर भी विकास को लेकर कंडेला के ग्रामीणों ने ऊर्जामंत्री का ढोल नग्गाड़ों के साथ भव्य स्वागत किया।

इन लोगों ने की भाजपा जॉइन की

भाजपा जोईन करने वालो में रमेश,मोही राम,खजान सिंह,रघुवीर सिंह,चतर सिंह,जगदीश,माया राम तोमर,ओमप्रकाश तोमर,सुमेंर चंद,गीता राम,लेखराज,दलीप,सुरेंद्र,हंसराज,नीता,नीमा,कमला,बबीता,अंतो देवी,मेहंदी देवी,कांता देवी,मीरा देवी आदि प्रमुख रहे।