Jun 18, 2024
CRIME/ACCIDENT

Murder: लोहे की रॉड से हमला कर बेटे ने मार डाला पिता, गिरफ्तार

Murder: लोहे की रॉड से हमला कर बेटे ने मार डाला पिता, गिरफ्तार

देश आदेश

पुलिस के अनुसार आरोपी सचिन ने मंगलवार को अपने पिता रवि राणा (59) पर हमला कर दिया। रवि लहूलुहान हो गया और अचेत हो गया। बेटे को हमला करते मां ने देख लिया और शोर मचाया।

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में पंचायत लंबागांव के टिक्करी कमाहरनू में एक युवक ने अपने पिता के सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी की पहचान सचिन राणा (32) के रूप में हुई है। इस संदर्भ में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। पुलिस के अनुसार आरोपी सचिन ने मंगलवार को अपने पिता रवि राणा (59) पर हमला कर दिया। रवि लहूलुहान हो गया और अचेत हो गया। बेटे को हमला करते मां ने देख लिया और शोर मचाया। इस पर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए और उन्होंने इसकी सूचना लंबागांव पुलिस को दे दी।

रवि को घायल अवस्था में पालमपुर ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रवि गत वर्ष ही शिक्षा निदेशालय शिमला से सेवानिवृत्त हुआ था। लंबागांव पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर रॉड को भी अपने कब्जे में ले लिया है और आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है।

घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी बैजनाथ बीडी भाटिया भी मौके पर पहुंच गए। कारणों का अभी तक कोई पता नहीं चला है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 /341/23 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामले की पुष्टि डीएसपी बीडी भाटिया ने की है। सचिन अभी तक अविवाहित है। वहीं आरोपी का एक छोटा भाई भी है। आरोपी का ब्रेन ट्यूमर का भी ऑपरेशन हुआ है।