Jun 25, 2024
POLITICAL NEWS

पांवटा साहिब: भाजपा पर साधा निशाना, सरकार में है सिर्फ भाई भतीजावाद का बोलबाला : हरप्रीत

पांवटा साहिब: भाजपा पर साधा निशाना, सरकार में है सिर्फ भाई भतीजावाद का बोलबाला : हरप्रीत

 छौनीवाला और खारा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक, भाजपा ने की अनदेखी, आमजन परेशान: रतन

देशआदेश

जिला कांग्रेस के महासचिव हरप्रीत सिंह रतन ने कहा कि पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र में भाई भतीजावाद का बोला बाला रहा है। ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने अपने चहेतों को रेवड़ियां बांटी।

कांग्रेस नेता हरप्रीत रतन ने ग्राम पंचायत जामनीवाला के गांव खारा और शिवपुर के छावनी वाला में ग्रामीणों की सभा को संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र में लोगों को गुमराह कर भाजपा सत्ता में आती रही है। लेकिन अब परिवर्तन का समय आ चुका है। इलाके की जनता बैचेन है। विधान सभा चुनाव में नेताओं को करारा जवाब देगी।

इस मौके पर मुस्लिम नेता शमशेर काशमी ने कहा कि इलाके की जनता क्षेत्र का नेतृत्व नए चेहरे के हाथों में देखना चाहती है। उन्होंने उम्मीद जताई कि कांग्रेस हाईकमान जनभावनाओं को समझेगी।

वहीं पूर्व बीडीसी सदस्य परविंदर सिंह बिट्टू ने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में इलाके की जनता पूरी तरह से त्रस्त है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वे एक बार फिर भाजपा की गुमराह करने वाली बातों में ना आएं।

इस मौके पर गुरुद्वारा समिति के प्रधान तरण सिंह, पूर्व प्रधान मनजीत सिंह, पूर्व ब्लॉक युवा कांग्रेस अध्यक्ष इकबाल सिंह, निर्मल सिंह, जगीर सिंह, हरबंस सिंह, महेंद्र सिंह, त्रिलोचन कौर, कुलदीप सिंह, जगजीत सिंह, महेंद्र कौर, करमजीत कौर, हनीफ मोहम्मद, नाजिम अली, सरवर अली, रणवीर सिंह, प्रभजोत सिंह, हरजीत सिंह आदि स्थानीय दिग्गज नेता उपस्थित थे।