Jun 17, 2024
POLITICAL NEWS

पांवटा में बदलाव लाकर ही रहेंगे, टिकट के दमदार दावेदार चौधरी ने लिया संकल्प

टिकट के दमदार दावेदार चौधरी ने क्षेत्र में बदलाव लाने का लिया संकल्प

 

बिरादरी से एकमात्र वरिष्ठ कांग्रेसी को हर समुदाय से मिल रहा समर्थन

 

देश आदेश

 

पांवटा साहिब:- आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी में लगातार लोगों के बीच जन संपर्क को और मजबूती के साथ दावेदारी ठोकने वाले कांग्रेस पार्टी के कद्दावर नेता कोई कसर नहीं छोड़ रहे। बाहती बिरादरी से ताल्लुक रखने वाले तथा समाज के अन्य सभी समुदाय के बीच अच्छी पैंठ बनाएं रखने वाले राज्य ओबीसी उपाध्यक्ष जगदीश चौधरी ने बीते दिन सोमवार को गोरखुवाला पंचायत में समर्थकों के साथ बैठक हुई।

 

बताते चले कि कांग्रेस पार्टी हाईकमान के निर्देश पर जगदीश चौधरी ने सभी कार्यकर्ताओं को अधिक से अधिक लोगों के साथ समन्वय बनाये रखने तथा भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया।

जगदीश ने अपने चुनावी कार्यक्रम को लगातार आगे बढ़ाते हुए फिर गिरी पार के गांव गोरखुवाला, डोबरी, पुरूवाला में जनसंपर्क अभियान के तहत लोगों से मिले तथा उन्हें कांग्रेस पार्टी की नीतियों के बारे में अवगत करवाया। उन्होंने भाजपा राज में बढ़ती महंगाई तथा भ्रष्टाचार का बोलबाला के खिलाफ लोगों को जागरूक किया।

इतना ही नहीं इस किसान विरोधी व जनमानस विरोधी सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प भी लिया। लोगों का भी रुझान तन-मन-धन से जगदीश चौधरी को पांवटा क्षेत्र से विस् टिकट मिलने की पूरी उम्मीद लगाए हुए है। जिसके लिए उनके समर्थक दिन रात प्रचार प्रसार में जुट चुके है और लोगों का शहर से गांव-गांव तक रुझान भी देखने को मिल रहा है।

इस मौके पर प्रधान जोगेंद्र चौधरी, बनवारी लाल, सुरेश कुमार, अक्षर सिंह, सरवन कुमार, हेमराज, राहुल, दिसंबर दास आदि लोग उपस्थित रहे।