Jun 17, 2024
Uncategorized

Accident : पांवटा में अज्ञात पिकअप ने राहगीर को मारी टक्कर, मौत

एनएच-07 पर हिट एंड रन का मामला, प्रशासन ने पीड़ित परिजनों को 20 हजार की दी फौरी सहायता

देशआदेश

पांवटा साहिब-कालाअंब एनएच-07 पर हिट एंड रन का मामला पेश आया है। अज्ञात पिकअप वाहन ने राह चलते 50 वर्षीय व्यक्ति को टक्कर मार दी। हादसे में घायल की हालत गंभीर होने पर उसे नाहन मेडिकल कॉलेज लाया गया। जहां उसने दम तोड़ दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पांवटा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। उधर, प्रशासन ने पीड़ित परिजनों को 20 हजार की फौरी सहायता राशि प्रदान की है।

पुलिस ने बिहार के जिला व तहसील अरबल, ग्राम पूर्णीया निवासी संजीत (22) पुत्र सुदामा प्रसाद के बयान पर मामला दर्ज किया है। संजीत ने पुलिस को बताया कि वह वर्तमान में बातामंडी डाकघर के ग्राम पातलियों में किराये के कमरे में रहते हैं।

सोमवार को वह अपने पिता सुदामा प्रसाद (50) के साथ अपने भाई के किराये के कमरे में सूरजपुर गया था। जब वह अपने पिता, भतीजे के साथ भाई के कमरे से पातलियों के ओर वापस आ रहे थे तो तिरुपति मेडिकेयर कंपनी के समीप पांवटा साहिब की तरफ से एक तेज रफ्तार सफेद रंग की पिकअप आई। छत्त पर तिरपाल थी।

 

पिकअप ने उसके पिता सुदामा प्रसाद को जोरदार टक्कर मारी। इससे वह सड़क से नीचे नाले में गिर गए। इससे उनके सिर, मुंह व बाई टांग में गहरी चोटें आईं। टक्कर मारने के बाद चालक पिकअप को बिना रोके नाहन की ओर भगाकर ले गया। शिकायतकर्ता ने कहा कि घायल पिता को वह अस्पताल लेकर आए, जहां से उनको नाहन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। यहां पर उनके पिता ने दम तोड़ दिया।

एसडीएम विवेक महाजन ने तहसीलदार पांवटा वेद प्रकाश अग्निहोत्री के माध्यम से पीड़ित परिजनों को 20 हजार रुपये की राशि फौरी सहायता के रुप में प्रदान की।

डीएसपी पांवटा बीर बहादुर ने कहा कि पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पांवटा थाना पुलिस गहनता से इस मामले की जांच में जुट गई है।