Sep 8, 2024
LOCAL NEWS

डिवाइन विज़डम ने गणतंत्र दिवस एवं हिमाचल दिवस को बनाया यादगार

डिवाइन विज़डम ने गणतंत्र दिवस एवं हिमाचल दिवस को बनाया यादगार

कक्षा ६ की नियति और हार्दिक का “ग्रीन ब्लेज़र”से सम्मान !!

देशआदेश

डिवाइन विज़डन स्कूल में गणतंत्र दिवस एवं हिमाचल राज्य दिवस कार्यक्रम को धूमधाम से मनाया। अनेकता में एकता का परिचय देते हुए विद्यालय के चारों सदनों के द्वारा रंगारंग प्रस्तुति दी गई। यह जानकारी विद्यालय की प्रधानाचार्या मीनाक्षी मल्होत्रा  ने दी।

प्रधानाचार्या ने बताया कि विद्यार्थियों ने अलग-अलग प्रदेशों के लोकनृत्य को प्रस्तुत किया गया। हमारे देश की भावी पीढ़ी के मन में देश के वीरों के प्रति जो सम्मान है, वह कक्षा SKG के विद्यार्थियों की पोशाक के द्वारा स्पष्ट हो गया। 

आज विद्यार्थी अलग-अलग देशप्रेमियों के परिधानों में नजर आए। कार्यक्रम में कक्षा-१ की रंगारंग प्रस्तुति ने सबका मन मोह लिया।

मल्होत्रा ने कहा कि सभा का मुख्य आकर्षण केंद्र बिंदु Green Blazer Ceremony थी। इस सेरेमनी में कक्षा-6 के नियति गुप्ता तथा हार्दिक शर्मा को ग्रीन ब्लेजर पहनाकर पुरस्कृत किया गया।

 

इस दौरान स्कूल डायरेक्टर एकता गोयल ने बच्चों को सफल कार्यक्रम पर बधाई दी। साथ ही कहा कि यह ब्लेजर उन मेधावी छात्रों को पहनाया जाता है जो तीसरी कक्षा के बाद लगातार तीन वर्षों तक अपने A* ग्रेड को बनाए रखते हैं।

विद्यालय की प्रधानाचार्या मीनाक्षी मल्होत्रा  ने विद्यार्थियों को हिमाचल दिवस की आन बान शान बनाए रखने तथा गणतंत्र दिवस की महत्ता बरकरार रखने हेतु प्रेरित किया।

इस पावन दिवस पर विद्यालय की प्रबंधक कमेटी तथा समस्त डिवाइन विज़डम परिवार ने राष्ट्रीय तथा राज्योत्सव की हार्दिक शुभकामनाएँ दीं।