Sep 8, 2024
CRIME/ACCIDENT

चौकस: रॉड से पानी गर्म करते करंट लगने से व्यक्ति (45) की मौत

रॉड से पानी गर्म करते करंट लगने से व्यक्ति की मौत

देशआदेश

 

रॉड से पानी गर्म करते समय करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान कुलदीप कुमार (45) पुत्र लाल चंद निवासी गांव गनेड तहसील चुराह के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि वह शनिवार रात को जब रॉड से पानी गर्म कर रहा था तो उसी दौरान राॅड की नंगी तार पर उसका हाथ लग गया। इससे वह तार में दौड़ रहे करंट की चपेट में आ गया। करंट की चपेट में आते ही वह बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ा।

जैसे ही परिवार के अन्य सदस्यों की नजर उस पर पड़ी तो वह उसे उपचार के लिए बेसुध हालत में सिविल अस्पताल तीसा ले गए। जहां पर मौजूद चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की खबर मिलते ही तीसा थाना की पुलिस टीम भी अस्पताल पहुंच गई।

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और परिजनों के ब्यान कलमबद्ध किए। परिजनों ने बयान में करंट लगने की बात कही। फिलहाल पुलिस ने मौत के सही कारणों का पता लगाने के लिए शव को चंबा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया है। जहां पर रविवार को फोरेंसिक एक्सपर्ट की निगरानी में शव का पोस्टमार्टम किया करवाया।

इसके बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया गया। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस आगामी कार्रवाई को अंजाम देगी। पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने मामले की पुष्टि की है।