Sep 16, 2024
CRIME/ACCIDENT

गोंदपुर में एक दुकान में घुस कर मारपीट करने के आरोप

गोंदपुर में एक दुकान में घुस कर मारपीट करने के आरोप

गोशाला में रखी 25 लीटर अवैध शराब के साथ एक गिरफ्तार..यह भी पढ़े

न्यूज़ देशआदेश पांवटा साहिब

पांवटा साहिब के गोंदपुर में एक दुकानदार ने मारपीट की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस को सौंपी शिकायत में गोंदपुर निवासी राजा राम पुत्र बनारसी ने आरोप लगाया कि वीरवार को बली राम, सीता राम, राजीव, गुरदीप व संजीव ने उसकी दुकान में घुसकर मारपीट की है। आरोपियों ने जान से मारने की धमकी भी दी है।

डीएसपी ने बताया कि पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

गोशाला में रखी 25 लीटर अवैध शराब के साथ एक गिरफ्तार

पांवटा पुलिस थाना टीम ने अवैध शराब समेत एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गुप्त सूचना मिलने पर पुलिस ने छापामारी की। इस दौरान आरोपी ने गोशाला में अवैध शराब छिपा कर रखी गई थी। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

 

थाना प्रभारी अशोक चौहान, एसआई यादेश कुमार, आरक्षी रणवीर सिंह, आरक्षी सुनील दत्त व अशोक कुमार की टीम ने गुप्त सूचना मिलने पर कार्रवाई की। सूचना मिली थी कि किशनपुरा निवासी अर्जुन सिंह(61) अपने रिहायशी मकान में अवैध शराब बेचने का धंधा करता है।

पुलिस टीम ने रिहायशी मकान के साथ बनी गोशाला की तलाशी के दौरान एक रबड़ ट्यूब बरामद की, जिसमें 25 लीटर शराब नाजायज बरामद की गई। शराब के बारे में आरोपी कोई परमिट अथवा लाइसेंस पेश नहीं कर सका, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच तेज कर दी है। डीएसपी पांवटा साहिब बीर बहादुर ने मामले की पुष्टि की है।

 

Originally posted 2022-03-12 00:52:29.