Sep 8, 2024
HIMACHAL

खो-खो प्रतियोगिता में गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल की छात्राएं बनी चैंपियन ।

सीबीएसई क्लस्टर 16 खो- खो प्रतियोगिता में गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल की छात्राएं बनी चैंपियन ।

लड़कों ने भी झटका दूसरा स्थान,
वॉलीबॉल प्रतियोगिता में छात्राएं रही रनर अप।

गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल की तीनों टीमें सीबीएसई नेशनल प्रतियोगिता के लिए चयनित।

न्यूज़ देशआदेश

 

एम.आर. मेमोरियल कान्वेंट स्कूल, फतेहाबाद” में 25 अक्टूबर  से 27 अक्टूबर 2023 तक” आयोजित सीबीएसई क्लस्टर 16 प्रतियोगिता में गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल की छात्राओं ने अपना लोहा मनवाया है।

 

           खो-खो प्रतियोगिता में विद्यालय की छात्राएं प्रथम स्थान प्राप्त कर चैंपियन बनी, वहीं इस जीत से पूरे क्षेत्र में खुशी का माहौल है।

बता दें कि इस प्रतियोगिता में 8 टीमों ने भाग लिया था।इन सभी को हराकर GNMP की छात्राओं ने बड़ी जीत दर्ज कर यह चैंपियन ट्रॉफी अपने नाम की।

वहीं इसी स्कूल के खो-खो प्रतियोगिता में लड़कों की टीम ने भी उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। वे भी रनर अप रहे।

इसी के साथ सीबीएसई क्लस्टर 16 वालीबॉल चैंपियनशिप का भी आयोजन किया गया ।इसमें भी 8 टीमों ने भाग लिया था ।

इसमें छात्राओं ने रनर अप की ट्रॉफी अपने नाम की ।यह गर्व का विषय है कि 14 नवंबर 2023 से कसौली इंटरनेशनल स्कूल, कसौली, सोलन में आयोजित होने वाली सीबीएसई नेशनल चैंपियनशिप के लिए खो-खो की गर्ल्स और बॉयज टीम तथा वॉलीबॉल की गर्ल्स टीम का चयन किया गया है।

इस अवसर पर विद्यालय के डायरेक्टर गुरजीत सिंह सैनी तथा प्रधानाचार्या गुरविंदर कौर चावला ने अत्यंत हर्ष प्रकट करते हुए विजेता छात्र-छात्राओं को हार्दिक बधाई दी तथा भविष्य में भी ऐसे ही उत्कृष्ट प्रदर्शन की आशा प्रकट की ।

विद्यालय की प्रार्थना सभा में प्रधानाचार्या ने खो-खो टीम के कोच प्रवीण कुमार सैनी तथा वॉलीबॉल टीम के कोच विपुल राठौर की पीठ थपथपाई तथा छात्रों ने तालियों की गड़गड़ाहट से उनका उत्साह वर्धन किया।