Sep 8, 2024
Uncategorized

जिला स्तरीय चिल्ड्रन साइंस कांग्रेस में द स्कॉलर्स होम स्कूल के बच्चों ने किया बेहतरीन प्रदर्शन

जिला स्तरीय चिल्ड्रन साइंस कांग्रेस में द स्कॉलर्स होम स्कूल के बच्चों ने किया बेहतरीन प्रदर्शन

न्यूज़ देशआदेश

जामनी वाला रोड पर स्थित द स्कॉलर्स होम स्कूल की प्रधानाचार्या निशा परमार ने बताया कि जिला स्तरीय चिल्ड्रन साइंस कांग्रेस गवर्नमेंट गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल,पांवटा साहिब में 6 नवंबर से 8 नवंबर तक चली जिसमें विद्यार्थियों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए विभिन्न वर्गों में विभिन्न स्थान प्राप्त किए।

साइंस मॉडल में एच प्रणव कृष्णा और रित्विक चौधरी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया तथा वे राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चुने गए।

साइंस एक्टिविटी कॉर्नर में भुवन ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

मैथ्स ओलंपियाड में जूनियर कैटेगरी में आरव कुमार ने प्रथम स्थान प्राप्त किया तथा राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चुना गया।

सीनियर कैटेगरी में देवांश गुप्ता ने भी प्रथम स्थान प्राप्त किया और वह भी राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयनित हुआ।

प्रोजेक्ट रिपोर्ट में स्कूल के दो प्रोजेक्ट्स को राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चुना गया जिसमें सृष्टि चापा और नमित बतान ने सोहम कृष्णा गर्ग और आरव शर्मा के सहयोग से बेहतरीन प्रदर्शन किया।

इस प्रतियोगिता में रीना शर्मा द्वारा लिखित और निर्देशित साइंस स्किट को दूसरा स्थान प्राप्त हुआ।
इस प्रस्तुति ने दर्शकों का मन मोह लिया और उनकी खूब वाहवाही बटोरी।

स्कूल निदेशक महोदय डॉ नरेंद्र पाल सिंह नारंग, स्कूल निदेशिका गुरमीत कौर नारंग एवं अध्यापक गण ने चिल्ड्रन साइंस कांग्रेस की प्रभारी तथा (HOD Science) रीना शर्मा और विद्यार्थियों के परिश्रम की खूब सराहना की तथा श्री दमनदीप सिंह मटनेजा (HOD Maths) तथा सहयोगी अध्यापकों को भी हार्दिक धन्यवाद दिया।