Sep 16, 2024
LOCAL NEWS

पांवटा साहिब-58 की अम्बोया पंचायत में मतदान के महत्व की दी जानकारी

उपमंडल स्तरीय स्वीप टीम कर रही क्षेत्र के मतदाताओं को जागरूक -गुंजित चीमा

पांवटा साहिब-58 की अम्बोया पंचायत में मतदान के महत्व की दी जानकारी

देशआदेश

पांवटा साहिब 04 अप्रैल – सहायक निर्वाचक रजिस्ट्रिकरण अधिकरी एवं उपमंडल अधिकारी (ना) पांवटा साहिब गुंजित सिंह चीमा ने जानकारी देते हुए बताया कि पांवटा साहिब-58 विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत अम्बोया में आज स्वीप कार्यक्रम के तहत कार्यक्रम आयोजित किया गया।

 

 

 

 

 

 

उन्होंने बताया कि इस दौरान स्वीप कार्यक्रम के लिए गठित उपमंडल स्तरीय स्वीप की टीम ने अम्बोया पंचायत में लोकसभा चुनाव-2024 में मतदाताओं को अधिक से अधिक मतदान के लिए प्रेरित किया।

 

 

 

 

 

उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में ग्रामवासियों ने भाग लिया टीम के सदस्यों ने अम्बोया पंचायत के मतदाताओं को जागरूक करते हुए बताया कि मज़बूत लोकतंत्र के लिए हर वोट क़ीमती है इसलिए सभी को अपना वोट अवश्य डालना चाहिए।

 

 

 

 

 

उन्होंने मौजूद लोगों से कहा कि वह अपने आस-पास के लोगों को भी वोट के महत्व की जानकारी अवश्य दे साथ उन्हें भी वोट डालने के लिए प्रेरित करें ।

 

 

 

 

 

 

इस टीम की खण्ड समन्वयक रुकसाना ने मतदाताओं को सत्य निष्ठा के साथ मतदान करने की शपथ दिलाई।

 

 

 

 

टीम के नोडल अधिकारी धनवीर चौहान ने मतदान प्रतिशत को बढ़ाने के सन्दर्भ में शिक्षित किया उन्होंने कहा कि सभी मतदाताओं को लोभ, प्रलोभन तथा जाति, वर्ग और सम्प्रदाय से उपर उठकर मतदान करना चाहिए।

 

 

 

 

 

इस अवसर पर जिला आइकान जीवन जोशी ने भी मतदाताओं को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि मजबूत राष्ट्र एवं सशक्त लोकतन्त्र के लिए प्रत्येक मतदाता का वोट बहुमूल्य है और उन्हें मताधिकार का प्रयोग अवश्य करना चाहिए।

 

 

 

 

 

 

इस अवसर पर पंचायत प्रधान, वी०एल०ओ० सुरेन्द्र शर्मा व मामराज, पंचायत के पदाधिकारी तथा स्वय सहायता समूहों के सदस्यों सहित बड़ी संख्या में ग्रामवासी मौजूद रहे।