Sep 8, 2024
CRIME/ACCIDENT

कंपनी के एमडी पर लगाए मारपीट करने के आरोप

कंपनी के एमडी पर लगाए मारपीट करने के आरोप

 औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब में 16 अप्रैल को  उद्यमी और कर्मचारी के बीच हुई मारपीट के मामले में कर्मचारी की ओर से भी 17 अप्रैल को पुलिस में शिकायत दी गई है। हालांकि पुलिस ने फिलहाल कोई मामला दर्ज नहीं किया है।

 

 

 

पुलिस का कहना है कि इस मामले में अभी पहले पक्ष यानी उद्यमी की ओर से दर्ज मामले की तहकीकात की जा रही है। दूसरे पक्ष की शिकायत पर भी जांच की जाएगी।

 

 

 

 

 

 

कर्मचारी कप्तान सिंह ने बताया कि वह इंटीग्रेटेड लेबोरेटरीज प्रा. लिमिटेड बांका बाड़ा में क्यूए विभाग में बतौर सहायक प्रबंधक कार्यरत था।

कंपनी के प्रबंधक निदेशक संजय आहूजा ने उसको कुछ दस्तावेज हस्ताक्षर करने के लिए कहा, जो उसके मुताबिक संदेहास्पद थे। लिहाजा उसने उन दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने से मना कर दिया, जिसके एवज में उसे घटना से एक दिन पहले ही नौकरी से निकाल दिया गया।

कप्तान सिंह ने आरोप लगाया कि 16 अप्रैल को जब वह अपने पिता के साथ अपना मासिक वेतन लेने कंपनी पहुंचा तो कंपनी के प्रबंधक निदेशक संजय आहूजा ने उनके साथ बदतमीजी की और धमकी दी। साथ ही वेतन देने से इन्कार कर दिया। इसके बाद वह अपने पिता के साथ मेन रोड पर स्थित एक ढाबे पर चाय पीने रुका था। तभी कंपनी के एमडी अपने साथ डेढ़ दर्जन लोगों को लेकर वहां पहुंचे और उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ शुरू कर दी। उसने आरोप लगाया कि उन्होंने उसे और उसके पिता को भी मारने की कोशिश की। कहा कि भागकर जान बचाई।

इस संदर्भ में कालाअंब पुलिस थाना प्रभारी मोहर सिंह चौहान ने बताया कि दूसरे पक्ष की तरफ से शिकायत मिली है। पुलिस इस मामले में निष्पक्ष जांच कर रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उन्हीं के आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।