May 20, 2024
Latest News

सरकार बनते ही अग्निवीर योजना को किया जाएगा खत्म

कांग्रेस प्रत्याशी आनंद शर्मा बोले- सरकार बनते ही अग्निवीर योजना को किया जाएगा खत्म

देशआदेश

केंद्र सरकार ने अग्निवीर योजना शुरू कर युवाओं से छलावा किया है। कांग्रेस सरकार के सत्तासीन होते ही इस योजना को खत्म कर पहले की तरह ही सैनिकों की तैनाती होगी। यह बात चंबा में आयोजित प्रेसवर्ता में कांग्रेस प्रत्याशी आनंद शर्मा ने बात कही।

कांग्रेस प्रत्याशी आनंद शर्मा ने कहा कि अग्निवीर योजना के तहत सेना में जाने वाले जवान आधुनिक हथियारों को चलाना तक नहीं सीख पाते। उन्हें सेवानिवृत्ति पर 11 लाख मिलेंगे। इसमें आधे से अधिक पैसा उसकी पगार से ही कटेगा। इसके अलावा यदि किसी अग्निवीर जवान की मृत्यु होती है तो उसे शहीद तक का दर्जा नहीं मिल पाता है।

 

 

उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद चंबा-चुवाड़ी, चैहणी सुरंग, होली उतराला सुरंग को धरातल पर उतारा जाएगा।

 

 

भाजपा के पूर्व सांसद किशन कपूर पर तंज कसते हुए पूर्व शिक्षा मंत्री आशा कुमारी ने कहा कि चंबा के जमाई होने के नाते जिन्हें चार विधानसभा क्षेत्रों से लोगों ने एक लाख मतों से लीड दिलवाकर संसद भेजा। देह एक बार भी मुड़कर चंबा नहीं आए।

 

 

 

 

 

उन्होंने कहा कि जो यह कहता है कि आनंद शर्मा शिमला से हैं, कहां से है। मेरे पास ऐसी लंबी फेहरिस्त है जिसमें मैं मोदी से शुरू करूंगी फिर पता नहीं कहां तक जाऊंगी। आनंद शर्मा के जिला मुख्यालय चंबा पहुंचने पर कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *