Jun 18, 2024
CRIME/ACCIDENT

राजबन चौकी क्षेत्र में एक व्यक्ति ने लगाया फंदा, मौत

 

गंभीर हालत में पहुंचाया सिविल अस्पताल पाँवटा साहिब, लेकिन पहुंचने से पहले ही हो गई मौत:MO

देश आदेश पांवटा साहिब

पांवटा साहिब के राजबन चौकी के अंतर्गत में एक व्यक्ति द्वारा गले में फंदा लगाकर अपनी जान दे देने का मामला सामने आया है वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार सत्या देवी ने मोबाईल फोन से थाना में सूचना दी कि उनके भाई धनबीर सिंह ने अपने घर में फांसी लगाने की कोशिश की है जिसको गंभीर हालत में ईलाज के लिए सिविल अस्पताल पाँवटा साहिब लाया गया था।

पुलिस पूछताछ पर मालूम हुआ कि मृतक धनबीर चौहान की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई थी । मृतक को शव गृह पांवटा साहिब में रखा पाया गया है ।

बहन सुनीता देवी जो पिछले 18-20 साल से मृतक के साथ वाले कमरे में रहती है उन्होंने बताया कि मृतक धनबीर पिछले 2-3 दिन से लगातार शराब का सेवन कर रहा था और सुबह से ही शराब पी रहा था जो नशा शराब में करीब 2.30/3.00 बजे शाम अपने कमरा में गया व कमरे का दरवाजा बन्द कर लिया परिवार के सदस्यों ने सोचा की सो गया होगा ।

जब काफी समय तक कोई आवाज़ नहीं आई तो मृतक की पत्नी रवीना व बहन सत्या ने दरवाजा खोलकर अन्दर देखा तो दोनों एक दम चिल्लाने लगी देखा कि धनबीर सिंह बैड की चादर से गले में फंदा बनाकर पंखे की कुंन्ड़ी से लटका हुआ था , जिसके दोनों घुटने बैड पर लगे हुए थे ।

जो बोहोशी की हालत में था जिसे परिवार के सदस्यों ने तुरन्त फंदा खोलकर प्राईवेट गाडी में ड़ालकर सिविल अस्पताल पाँवटा साहिब ले गए अस्पताल में पहुँचते ही M.O साहब ने धनबीर सिंह को मृत घोषित कर दिया

Originally posted 2022-01-14 01:56:52.