Sep 16, 2024
LOCAL NEWS

U-14 जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता में छाए गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल के खिलाड़ी

GNMPS: जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता में छाए गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल के खिलाड़ी

खो-खो, फुटबॉल, बैडमिंटन, बास्केटबॉल प्रतियोगिता पर जमाया कब्जा, 14 खिलाड़ियों का राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयन

देशआदेश मीडिया

पांवटा साहिब: जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता में गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल के खिलाड़ियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया।

 

विद्यालय के डायरेक्टर तथा प्रधानाचार्या ने खिलाड़ियों तथा उनके कोच अध्यापकों को बधाई दी है।

 

जानकारी के अनुसार गत 28 अगस्त 2024 से 1 सितंबर 2024 तक अंडर 14 जिला स्तरीय खेल एवं संगीत प्रतियोगिता का आयोजन सीनियर सेकेंडरी स्कूल, माजरा में किया गया।

 

खो-खो प्रतियोगिता में विद्यालय के छात्रों की टीम ने प्रथम स्थान प्राप्त कर विद्यालय का गौरव बढ़ाया और इस टीम के दो छात्र राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयनित हुए हैं।

 

बैडमिंटन प्रतियोगिता में विद्यालय के छात्रों ने प्रथम स्थान प्राप्त किया तथा इस टीम के एक छात्र का राज्य स्तरीय टीम में चयन हो गया है।

विद्यालय की फुटबॉल टीम ने भी श्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए प्रथम स्थान की ट्रॉफी अपने नाम की।

इस टीम के छः छात्रों का चयन राज्य स्तरीय टीम के लिए हुआ है जो अत्यंत हर्ष का विषय है।

विद्यालय की बास्केटबॉल टीम ने भी उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए प्रथम स्थान प्राप्त कर विद्यालय के गौरव में चार चांद लगा दिए।

 

यह उल्लेखनीय है कि इस टीम के पांच छात्र राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयनित हुए हैं।

विद्यालय के छात्रों ने शतरंज के खेल में भी अपना दमखम बनाए रखा। शतरंज प्रतियोगिता में छात्रों ने दूसरे स्थान पर कब्जा किया।

एथलेटिक्स प्रतियोगिता में भी 600 मीटर, 400 मीटर तथा 200 मीटर रेस में विद्यालय के छात्रों ने तीसरा स्थान प्राप्त कर कांस्य पदक पर अपना अधिकार जमाया।

संगीत प्रतियोगिता में क्लासिकल सॉन्ग तथा ग्रुप सॉन्ग दोनों में विद्यालय के छात्रों ने अपना दबदबा बनाए रखा। दोनों ही प्रतियोगिताओं में विद्यालय के छात्रों ने अपने सुरीले संगीत से समां बांध दिया और प्रथम स्थान प्राप्त कर विद्यालय का मान बढ़ाया।

इस अवसर पर विद्यालय के डायरेक्टर गुरजीत सिंह सैनी तथा प्रधानाचार्या गुरविंदर कौर चावला ने छात्रों तथा उनके कोच अध्यापकों को हार्दिक बधाई देते हुए भविष्य में भी ऐसे ही उत्कृष्ट प्रदर्शन की आशा व्यक्त की।

 

बैडमिंटन तथा खो-खो कोच प्रवीण सैनी, फुटबॉल तथा शतरंज कोच रजनीकांत , एथलेटिक्स कोच दीदार सिंह , बास्केटबॉल कोच गुरनाम सिंह तथा संगीत अध्यापक जीवन सिंह के कार्य की भूरि -भूरि सराहना की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *