Sep 8, 2024
CRIME/ACCIDENT

ढाबा संचालक से 12 बोतल शराब बरामद

ढाबा संचालक से 12 बोतल शराब बरामद

अज्ञात शातिरों ने मोटरसाइकिल पर किया हाथ साफ, केस दर्ज

देशआदेश पांवटा साहिब

माजरा थाना के तहत पुलिस ने ढाबा संचालक से 12 बोतल देसी शराब बरामद की है। पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पुलिस पीपलीवाला में गश्त पर थी। इस दौरान सूचना मिली कि पांवटिका कंपनी के नजदीक ढाबा संचालक हरीश कुमार शराब बेचने का अवैध धंधा करता है।

पुलिस ने इस पर ढाबे पर छापामारी की। इस दौरान 12 बोतलें अवैध शराब बरामद हुईं। पकड़ी गई शराब के बारे में हरीश को कोई दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर पाया, लिहाजा पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक ओमापति जम्वाल ने मामले की पुष्टि की है।

अज्ञात शातिरों ने मोटरसाइकिल पर किया हाथ साफ, केस दर्ज

उपमंडल पांवटा साहिब में अज्ञात शातिरों ने एक बाइक पर हाथ साफ कर लिया। इसको लेकर पांवटा साहिब में चोरी का मामला दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार हरीश कुमार वर्मा पुत्र सुभाष चंद्र वर्मा निवासी मैन बाजार पांवटा साहिब ने पुलिस में बाइक चोरी की शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस को दी शिकायत में कहा कि इसके पास काले रंग की हीरो होंडा सप्लेंडर मोटर साइकिल है जिसका नंबर एचपी 17ए-9392 है। इसकी मोटर साइकिल कल खराब हो गई थी। इसलिए रात को बस अड्डे के पास अपने मित्र विजय स्वीट शाप की दुकान के बाहर खड़ी कर दी थी।

सुबह जब वह मोटरसाइकिल लेने गया तो वहां पर नहीं मिली। इसके बाद उसने अपने मित्र विजय कुमार की दुकान में लगा कमरा चैक किया तो उसकी बाइक को चार लड़के ले जाते हुए दिखाई दिए।

 

उक्त शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। डीएसपी पांवटा साहिब बीर बहादुर ने मामले की पुष्टि की है

Originally posted 2022-02-06 00:38:02.