Jun 25, 2024
LOCAL NEWS

पांवटा साहिब: सैनिक विश्रामगृह में भूसैसं की बैठक संपन्न, नई कार्यकारीणी को सौंपी जिम्मेदारी

करनैल सिंह बने भूतपूर्व सैनिक संगठन के अध्यक्ष, 
 नरेन्द्र ठुंडू व सवर्ण जीत सिंह उपाध्यक्ष

न्यूज़ देशआदेश पांवटा साहिब

सैनिक विश्राम गृह पांवटा साहिब में रविवार को भूतपूर्व सैनिक संगठन की मासिक बैठक का आयोजन हुआ। जिसमें की सर्वप्रथम स्थानीय विधायक व ऊर्जा मंत्री द्वारा शहीद स्मारक निर्माण के लिए 4 लाख की दूसरी किस्त जारी करने के लिए आभार व्यक्त किया गया।

संगठन के सचिव नरेंद्र सिंह ठुंडू ने बताया जल्दी ही शहीद स्मारक का अधुरा कार्य पुनः शुरू होगा और आने वाले समय में भव्य और दिव्य शहीद स्मारक बनकर तैयार होगा।
उपस्थित सभी सदस्यों ने पुरानी कार्यकारिणी और अध्यक्ष विरेंद्र सिंह चौहान के द्वारा भूतपूर्व सैनिकों व संगठन के लिए किए गए कार्यों की जमकर सराहना की और उम्मीद जताई कि आगे भी पुरानी कार्यकारिणी संगठन के कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगें।

संगठन के संरक्षक डॉ एसपी खेड़ा में नई कार्यकारिणी की विधिवत घोषणा की और भविष्य के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी।

नई कार्यकारिणी किस-किश को मिली नई जिम्मेदारी

अध्यक्ष – करनैल सिंह
उपाध्यक्ष – नरेन्द्र ठुंडू व सवर्ण जीत सिंह
सचिव – संतराम चौहान
सह सचिव – मोहन सिंह चौहान व गुरदीप
कोशाध्यक्ष – तरुण गुरंग
सह कोषाध्यक्ष- सुखविंदर सिंह
मीडिया प्रभारी – दीपू ठुंडू व नरेश कुमार

संगठन के पूर्व अध्यक्ष विरेंद्र सिंह चौहान को कोर कमेटी में जगह दी गई और पूर्व उपाध्यक्ष दर्शन सिंह, रमेश शर्मा व खजान शर्मा को सलाहकार कमेटी का सदस्य बनाया गया।
बताते चलें कि भूतपूर्व सैनिक संगठन की नई कार्यकारिणी का चुनाव 3 वर्ष बाद हुआ है।

इस दौरान पिछली कार्यकारिणी ने क्षेत्र के शहीदों, वीर नारियों तथा भूतपूर्व सैनिकों और उनके आश्रितों के हितों के लिए अनेक हितकारी कार्य किये। क्षेत्र के जनहित कार्यों तथा समाज सेवा में भी संगठन का अग्रणी योगदान रहा है।

संगठन के.नवनियुक्त अध्यक्ष करनैल सिंह ने कहा कि आगे भी संगठन नियमित तौर पर इसी तरह के कार्य जनहित में करता रहेगा। आज की बैठक में नई और पुरानी कार्यकारिणी के अलावा कई भूतपूर्व सैनिकों और गणमान्य व्यक्तियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।