Jun 17, 2024
CRIME/ACCIDENT

विजिलेंस की टीम का एक्शन, 16 हजार रुपये की रिश्वत लेते पंचायत सचिव गिरफ्तार

विजिलेंस की टीम का एक्शन, 16 हजार रुपये की रिश्वत लेते पंचायत सचिव गिरफ्तार

न्यूज़ देशआदेश

पांवटा साहिब: घूसखोरों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही विजिलेंस की टीम ने आज वीरवार को एक रिश्वतखोर (Bribe) पंचायत सचिव को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। टीम ने एक ठेकेदार की शिकायत पर कोटड़ी ब्यास में पंचायत सचिव को 16000 रुपय रिश्वत लेते पकडी। टीम ने आरोपी पंचायत सचिव को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार भी कर लिया है।

जानकारी के अनुसार एक ठेकेदार के द्वारा विजलेंस को शिकायत की गई थी कि 53000 के बिल पास करने कि एवज में पंचायत सचिव के द्वारा उनसे रिश्वत मांगी गई थी। जिसके बाद विजलेंस के इंस्पेक्टर मोती सिंह व उनकी टीम मौके पर पहुंचे व कार्रवाई करते हुए सचिव को 16000 के नोटों के साथ रंगे हाथों पकड़ा।

इस दौरान ठेकेदार ने बताया की रीता गुप्ता कई बार उस से काम करने की एवज में पैसों की मांग कर रही थी। जिसको लेकर उसने विजलेंस विभाग को शिकायत की थी। जिसके बाद विजलेंस विभाग ने तुरंत कार्यवाई करते हुए रीता गुप्ता को 16000 रुपय के साथ गिरफ्तार किया।

मामले की पुष्टि करते हुए इंस्पेक्टर विजलेंस मोती सिंह ने बताया कि ठेकेदार की शिकायत पर पंचायत सचिव रीता गुप्ता को 16000 रुपये रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है।

इस दौरान उन्होंने बताया कि रीता गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया हे जिसे कल कोर्ट में पेश किया जाएगा।  उन्होंने बताया की इस दौरान दो लोगो की मौके पर गवाही भी ली गई है।