Jun 18, 2024
POLITICAL NEWS

पांवटा जोड़ो यात्रा के जरिए कांग्रेस ने की बीजेपी के विरोध की तैयारी:अवनीत

पांवटा जोड़ो यात्रा के जरिए कांग्रेस ने की बीजेपी के विरोध की तैयारी:अवनीत

 

गिरिपार क्षेत्र के मानपुर देवड़ा-श्यामपुर से यात्रा की पहल, देर शाम पहुंची बांगरण:लांबा

 

देशआदेश

 

आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस पार्टी पांवटा जोड़ो यात्रा का आगाज आज से शुरू कर चुकी है। इसके लिए पार्टी ने स्लोगन भी जारी किया है।

आज पौंटा जोड़ो यात्रा जिसका मुख्यउद्देस्ये कांग्रेस कार्य करता का सम्मान व आगामी चुनाव मे कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने के लिए जारी की गई है

युवा नेता अवनीत सिंह लांबा ने कहा कि क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने लिए पांवटा जोड़ों यात्रा की शुरुआत गिरिपार के गांव मानपुर देवड़ा, श्यामपुर से होते हुए से होते बांगरण गांव स्थित मिंटू निवास में रुकी।

 

इस दौरान पांवटा क्षेत्र के
कांग्रेस के कद्दावर युवा नेता अवनीत सिंह लांबा ने कहा कि जो कोई भी यात्रा में शामिल होना चाहता है। वह पांवटा जोड़ों यात्रा में शामिल हो सकता है। सभी वर्गों के लोग, सभी धर्मों और जातियों के लोग शामिल होंगे – “नफरत छोडो, पांवटा जोड़ो”

उन्होंने कहा कि यह एक कांग्रेस यात्रा है लेकिन यात्रा में कोई भी शामिल हो सकता है। हम इसे एक पक्षपातपूर्ण यात्रा नहीं बनाना चाहते हैं। हमने सभी को बिना यह देखे आमंत्रित किया कि किसने किसका समर्थन किया, हम सभी एक वर्ग और एक सोच के बारे में चिंतित हैं। इसलिए हमारे यहां शामिल होने के लिए हमें सभी की आवश्यकता है।

बीजेपी की असलियत सामने लाने की कोशिश में समाज का हर एक तबका इस अभियान में जुड़े। हमारी कोशिश है कि इस यात्रा के जरिए समाज को यह समझाया जाए कि बीजेपी आखिर किस तरह देश व प्रदेश का बड़े पैमाने पर नुकसान कर रही है।