Jun 17, 2024
LOCAL NEWS

हिमांशु ठाकुर बने कफ़ोटा थाना इकाई से हिंदू जागरण मंच के अध्यक्ष

*हिमांशु ठाकुर बने कफ़ोटा थाना इकाई से हिंदू जागरण मंच के अध्यक्ष*

देश आदेश

पिछले कल हिंदू जागरण मंच कफोटा खंड में कफोटा थाना की इकाई का गठन किया गया। यह संगठन हिंदुत्व को जगाने के लिए राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ द्वारा ही बनाया गया था जिसको आज लगभग 40 वर्ष पूरे हो चुके है।

इसकी स्थापना 1982 में विनय कटियार जी ने की थी स्थापना काल से आज तक हिंदू जागरण मंच के इतिहासों का हम अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते जिस तरह से की हिंदू जगराण मंच ने आज की कितने भाइयों बहनों की अपने जन्मधर्म में वापसी करवाई है।

विशेषतौर पर यह संगठन अवेध कार्यों और देश के अंदर आए अधर्मियों पर कार्यवाही स्वयं कार्य है और उचित निर्णय प्रशासन द्वारा करवाता है इस संगठन में बहुत सारे मुस्लिम भाई भी कार्य करते हैं जो हिंदुस्तान के लिए मर मिटने को तैयार है।

बता दें की इस संगठन का किसी भी राजनैतिक दल और किसी भी छात्र संगठनों के साथ कोई भी ताल्लुक़ नहीं है इस संगठन में हिंदुत्व को जगाने के लिए विभिन्न दलों के कार्यकर्ता मिलकर कार्य करते हैं और गाँव गाँव में जाकर हिंदुत्व को जगाने का कार्य करते हैं।

इसी संदर्भ में पिछले कल कफ़ोटा में हिंदू जागरण मंच जिला महामंत्री विपिन ठाकुर जी ने कफ़ोटा में कार्यकारिणी का गठन इस प्रकार से किया हाई जिसमें हिमांशु ठाकुर को अध्यक्ष बनाया बनाया है और महामंत्री हरीश ठाकुर उपाध्यक्ष बंटी तोमर  व मुकुल पुण्डिर, सचिव रोहित, सौरभ पुंडीर, विजय  सह सचिव निशांत कपूर, आदित्य, सुशील।

हिमांशु ठाकुर ने कहा कि भविष्य में जितने भी सनातनी भाई हिंदुत्व के लिए हिंदू जागरण मंच में जुड़ते हैं उनका दिल की गहराई से स्वागत व अभिनन्दन है।